जानिए कौन हैं स्वरा भास्कर के शौहर फहाद अहमद, जिनसे एक्ट्रेस ने की है कोर्ट मैरिज

स्वरा भास्कर शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से निकाह किया है. स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने कोर्ट मैरिज की है.

जानिए कौन हैं स्वरा भास्कर के शौहर फहाद अहमद, जिनसे एक्ट्रेस ने की है कोर्ट मैरिज

जानिए कौन हैं स्वरा भास्कर के शौहर फहाद अहमद

नई दिल्ली:

स्वरा भास्कर शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने पॉलिटिकल एक्टिविस्ट फहाद अहमद से निकाह किया है. स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने कोर्ट मैरिज की है. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने अपनी शादी की घोषणा की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी से पहले स्वरा भास्कर और फहाद अहमद ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. ऐसे में आज हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं स्वरा भास्कर के शौहर फहाद अहमद. 

फिलहाल फहाद अहमद समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए हैं और समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. लेकिन वह एक छात्र नेता भी रह चुके हैं. फहद अहमद ने पिछले साल टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस मुंबई की स्टूडेंट यूनियन के महासचिव बने थे. उन्होंने बतौर छात्र नेता खूब नाम कमाया. इसके बाद फहद अहमद ने हाल ही में उन्होंने समाजवादी पार्टी ज्वाइन की है और मुंबई से काम कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक छात्र नेता के तौर फहद तब प्रकाश में आया जब उसने अन्य छात्रों के साथ केंद्र सरकार की पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए पात्र एससी-एसटी, ओबीसी के छात्रों को वित्तीय सहायता वापस लेने के संस्थान के फैसले का विरोध किया था. वह समाजवादी पार्टी की महाराष्ट्र शाखा से जुड़े हुए हैं. फहद अहमद का जन्म 2 फरवरी 1992 को बरेली के बहेड़ी में हुआ था. उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन के बाद एम फिल किया है. इसके बाद उन्होंने TISS में एडमिशन लिया था. फिलहाल फहद अहमद यहां से डॉक्टरेट की पढ़ाई कर रहे हैं.