Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office: एयरपोर्ट पर भाईजान को देखने की भीड़, वीरान होते जा रहे सिनेमाघर- कुछ ऐसा है 'किसी का भाई किसी की जान' का हाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 5: सलमान खान जहां भी जा रहे हैं, वहीं भीड़ उनके पीछे हो जा रही है. लेकिन किसी का भाई किसी की जान के सिनेमाघरों में जरूर सन्नाटा पसरता जा रहगा है.

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office: एयरपोर्ट पर भाईजान को देखने की भीड़, वीरान होते जा रहे सिनेमाघर- कुछ ऐसा है 'किसी का भाई किसी की जान' का हाल

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

यह एकदम सही बात है. सलमान खान जहां जाते हैं, उनके फैन्स उनके पीछे भागने लगते हैं. भाईजान की एक झलक पाने और उनके साथ फोटो खिंचवान को दीवाने हो जाते हैं. सलमान खान हाल ही में दुबई गए थे, जहां उनकी दीवानगी देखते ही बनती थी. बेशक भाईजान फैन्स के कितने भी चहेते क्यों न हो लेकिन 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर फैन्स इतनी दिलदारी नहीं दिखा सकी. कंटेंट के मामले में गच्चा खाने की वजह से सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' के कलेक्शन में लगातार कमी आ रही है. मंगलवार का कलेक्शन भी निर्माताओं के लिए गुड न्यूज लेकर नहीं आया है.

तरण आदर्श ने 'किसी का भाई किसी की जान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया है, 'मास पॉकेट में फिल्म अब भी अच्छा कर रही है, लेकिन मेट्रो में कलेक्शन में गिरावट दर्ज हो रही है. पहले हफ्ते में 93 करोड़ प्लस पर नजर. शुक्रवार 15.81 करोड़ रुपये, शनिवार 25.75 करोड़ रुपये, रविवार 26.61 करोड़ रुपये, सोमवार 10.17 करोड़ रुपये, मंगलवार 6.12 करोड़ रुपये. भारत में कुल कारोबार 84.46 करोड़ रुपये.' इस तरह सलमान खान की फिल्म के पहले हफ्ते में 100 करोड़ रुपये के आंकड़े तक पहुंचने के आसार भी नजर नहीं आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, राघवु जुआल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी लीड रोल में हैं. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अभी तक अपनी लागत ही वसूल सकी है. लेकिन भाईजान की इस फिल्म का जलवा पहले जैसा नहीं रहा.