तंजानिया के Kili Paul ने बदले तेवर, वीडियो में डांस नहीं KGF स्टाइल में वॉयलेंस करते आए नजर

किली पॉल का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के फेमस डायलॉग पर लिप-सिंक करते दिख रहे हैं.

तंजानिया के Kili Paul ने बदले तेवर, वीडियो में डांस नहीं KGF स्टाइल में वॉयलेंस करते आए नजर

KGF2: एक्टर यश के लुक में किली पॉल

नई दिल्ली :

तंजानिया के किली पॉल बॉलीवुड फिल्मों और गानों के दीवाने हैं. वह आए दिन फिल्मों के गानों पर लिप सिंक वीडियो और डांस से लेकर डायलॉग्स पर भी वीडियो शेयर करते रहते हैं. किली पॉल का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी अलग अंदाज में दिख रहे हैं. हमेशा ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखने वाले किली ने सूटबूट में कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' के फेमस डायलॉग पर लिप-सिंक करते दिख रहे हैं. वीडियो में उनके लुक और तेवर को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को अब तक 3.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 6 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.  

हाल ही में कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टार किली पॉल की तारीफ की. कंगना की 2010 की फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' के एक गाने पर किली ने लिप-सिंकिंग का वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद कंगना भी उनकी फैन हो गईं. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वीडियो शेयर किया है. तंजानिया के किली पॉल इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए भारत में एक लोकप्रिय नाम बन गए हैं, जिसमें उन्हें बॉलीवुड गानों पर लिप-सिंक करते या अपने डांस करते देखे जा सकते हैं.  

उन्होंने हाल ही में फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई के गाने तुम जो आए पर लिप-सिंक करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने उन चार एक्टर्स को टैग करते हुए वीडियो को कैप्शन दिया,  "फील द सॉन्ग." यह गाना अजय देवगन, कंगना, इमरान हाशमी और प्राची देसाई पर फिल्माया गया है. कंगना ने इस वीडियो को देखा और इस पर रिएक्शन दिया. वीडियो शेयर कर के उन्होंने दिल की इमोजी के साथ लिखा, "सो लवली." 

किली और उनकी बहन नीमा दिसंबर में शेरशाह के ‘रातें लंबियां'  पर लिप-सिंक करते हुए वीडियो पोस्ट कर के  फेमस हो गए थे. गाने को फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ-साथ गायक जुबिन नौटियाल और संगीतकार तनिष्क बागची ने फिर से शेयर किया. तब से लेकर अब तक किली के कई इंस्टाग्राम वीडियोज को भारतीय सेलेब्स ने सराहा है.

ये भी देखें : Spotlight: यश ने कहा, हमने अपना काम जी जान लगाकर किया, अब लोग तय करेंगे कि उन्हें वह कितना पसंद आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com