कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी से पहले डांस वीडियो हुआ वायरल! फैंस दे रहे ये रिएक्शन 

वीडियो में कियारा सिल्वर कलर का लहंगा पहने सिद्धार्थ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, जो काले आउटफिट में दिख रहे हैं.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी से पहले डांस वीडियो हुआ वायरल! फैंस दे रहे ये रिएक्शन 

कियारा-सिद्धार्थ का पुराना डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​बॉलीवुड के पॉवर कपल में से एक हैं, जिनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी 7 फरवरी को ऑफ्स्क्रीन जोड़ी में बदलने वाली है. वहीं दोनों की शादी की तस्वीरों और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो देखकर फैंस काफी बहुत एक्साइटेड हो गए हैं. इस क्लिक को कुछ लोग उनकी शादी के संगीत की वीडियो समझ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो का सच कुछ और है, जिसे जानकर फैंस को निराशा हाथ लगेगी. दरअसल यह वीडियो उनकी शादी का नहीं बल्कि एक पुरानी पार्टी का है. 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो उस समय का है जब शेरशाह के सह-कलाकारों ने 2020 में अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ​​की शादी का रिसेप्शन अटेंड किया था. वीडियो में कियारा सिल्वर कलर का लहंगा पहने सिद्धार्थ के साथ डांस करती नजर आ रही हैं, जो काले आउटफिट में दिख रहे हैं. फुटेज को डीजे के कंसोल से शूट किया गया है, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी दिख रही है. वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो देखने के बाद फैंस भी हार्ट की इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दोनों की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शादी की बात करें तो आज कथित तौर पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का संगीत होने वाला है. हालांकि इन फंक्शनों की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. लेकिन राजस्थान के जैसलमेर के पास लग्जरी रिजॉर्ट सूर्यगढ़ में उनकी शादी का जश्न जारी है, जिसमें उनकी फैमिली के अलावा पत्नी मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर, पति आनंद पीरामल के साथ करण जौहर और ईशा अंबानी जैसे सेलेब्रिटी शामिल हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कियारा, विक्की कौशल के साथ गोविंदा नाम मेरा में दिखी थी. जबकि सिद्धार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना के साथ नजर आए थे.