Kesari Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की शानदार कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) का जलवा बॉक्स ऑफिस पर कायम है.

Kesari Box Office Collection Day 27: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर की शानदार कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 27: Akshay Kumar का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम

खास बातें

  • केसरी की शानदार कमाई जारी
  • 150 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म
  • अक्षय कुमार के काम की जमकर हुई तारीफ
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 27:अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा कायम रखा है. बुधवार को फिल्म कलंक (Kalank) की रिलीज के बाद कमाई की रफ्तार में थोड़ी कमी आई है. लेकिन फिल्म अब कमाई के मामले में सुपरहिट की श्रेणी में पहुंच चुकी है. अक्षय कुमार की फिल्म (Kesari) की कमाई का आंकड़ा 150 से पार पहुंच चुका है. सोमवार को  फिल्म का बिजनेस 50 लाख रहा था. मंगलवार को भी फिल्म ने करीब 60 लाख का बिजनेस किया. बुधवार को कलंक के रिलीज होने की वजह से दर्शकों की कमी देखी गई लेकिन फिर भी फिल्म (Kesari) का बिजनेस 30 से 40 लाख रुपये का रहा. फिल्म अब तक करीब 153 लाख करोड़ की कमाई कर चुकी है. 

अमित शाह और मुसलमानों को लेकर बॉलीवुड अदाकारा ने दे डाला बड़ा बयान, कही यह बात

बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया जोरदार हमला, Tweet हो गया वायरल

फिल्म की कमाई के पड़ावों की बात करें तो केसरी (Kesari) ने 50 करोड़ का आकंड़ा सिर्फ 3 दिनों में पूरा कर लिया था. चौथे दिन फिल्म 75 करोड़ के क्लब में पहुंच चुकी थी. रिलीज के एक हफ्ते पूरे होने तक फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी थी तो वहीं 25वें दिन केसरी (Kesari) ने 150 करोड़ की कमाई पूरी कर ली थी. बता दें कि फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली थी. कमाई के पहले दिन ही केसरी ने 20.40 करोड़ की कमाई कर ली थी. दर्शकों को इस रिस्पॉन्स को देखते हुए अभी तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म केसरी (Kesari) को सिनेमा घरों में जगह मिली हुई है. हालांकि फिल्म के शो जरूर कम हो गए हैं लेकिन फिल्म अगले एक हफ्ते तक सिनेमा घरों में लगे रहने की संभावना है. 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस ने देखे खुद के मीम्स, दिया कुछ ऐसा जवाब, वायरल हुआ Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...