Kesari Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई में आई भारी कमी, कमाए इतने करोड़

Kesari Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर कम होती दिख रही है.

Kesari Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई में आई भारी कमी,  कमाए इतने करोड़

Kesari Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म की कमाई में आई कमी

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई में आई कमी
  • 150 करोड़ का आंकड़ा अभी भी नहीं छू सकी है फिल्म
  • उम्मीद लगाई जा रही है कि इस वीकेंड तक 150 करोड़ की कमाई कर लेगी फिल्म
नई दिल्ली:

Kesari Collection: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) की कमाई बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर कम होती दिख रही है, रिलीज के बाद से ही यह फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही थी, लेकिन इस हफ्ते में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' (Kesari) का प्रदर्शन उस हिसाब से नहीं है, जैसा सभी उम्मीद लगा रहे थे. रिलीज के 21 दिन बाद 'केसरी' (Kesari) ने करीब 146 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म अभी भी 150 करोड़ के आंकड़े से दूर है, लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि 'केसरी' इस वीकेंड तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

 IPL 2019: इस बॉलीवुड एक्टर ने चेन्नई और राजस्थान के बीच हुए मैच पर उठाए गंभीर सवाल, कही यह बात...

फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स का मानना है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) इस हफ्ते के आखिर में फिर से रफ्तार पकड़ेगी और 150 करोड़ के आंकड़ें को छू लेगी. बता दें कि फिल्म 'केसरी' (Kesari) ने पहले हफ्ते में 105.86 करोड़, दूसरे हफ्ते में 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. फिल्म 'केसरी' (Kesari) को वर्ड टू माउथ से भी अच्छा खासा प्रमोशम मिल रहा है. 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

अमित शाह ने कहा 'बौद्ध, हिंदू और सिखों' को छोड़ सभी घुसपैठिये होंगे देश से बाहर तो बॉलीवुड बोला- नफरत की राजनीति...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है.अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

हेमा मालिनी से लोगों ने कहा 'बंदरों से बचाओ' तो ड्रीमगर्ल बोलीं- फ्रूटी-समोसे ने बिगाड़ी उनकी आदत...Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) में 21 योद्धाओं के 10,000 आक्रमणकारियों से जंग की दास्तान है और इसमें अक्षय कुमार का अंदाज सबको पसंद भी आया है.  आने वाले दो दिनों में फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुमान है कि 'केसरी (Kesari)' के साथ अक्षय कुमार इस साल की पहली सबसे बड़ी हिट फिल्म दे सकते हैं. कुल मिलाकर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...