Kesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जमकर धमाल मचा रही है.

Kesari Box Office Collection Day 11: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Kesari Box Office Collection Day 11: 'केसरी' फिल्म की अक्षय कुमार

खास बातें

  • 'केसरी' बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट
  • अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

Kesari Box Office Collection Day 11: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की फिल्म 'केसरी' (Kesari) बॉक्स ऑफिस पर अभी भी जमकर धमाल मचा रही है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कलेक्शन करते हुए 125 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गए. बॉक्स ऑफिस (Kesari Box Office Collection) पर इस फिल्म के अलावा कोई भी बड़ी फिल्म नहीं है, जिसकी वजह से लोगों में इसकी काफी डिमांड भी है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर अकाउंट पर दी है. तरण आदर्श के मुताबिक केसरी (Kesari) को रिलीज हुई नई फिल्मों से ज्यादा दर्शक मिल रहे हैं. खासकर उत्तर भारत में फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है. दूसरे हफ्ते भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त पकड़ बनाई रखी है.

कश्मीरी संगीत को लोगों तक पहुंचाएगा 'नो फादर इन कश्मीर' का पहला सॉन्ग 'रोशे'...देखें Video

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक केसरी फिल्म का दूसरा वीकेंड काफी शानदार रहा. शनिवार को जहां 6.50 करोड़ का कलेक्शन देखने को मिला तो वहीं रविवार को करीब 6 से 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. ऐसे में टोटल कलेक्शन करीब 125 करोड़ के आस-पास पहुंच रही है. जिस हिसाब से फिल्म (Kesari)  प्रदर्शन कर रही है उसके हिसाब से कहा जा सकता है कि यह सिनेमा घरों में तीसरे हफ्ते बरकरार रहेगी और कमाई जारी रखेगी. सबसे खास बात ये है कि केसरी (Kesari) की यह कमाई उस सीजन में हो रही है जब IPL  शुरू हो चुका है और बोर्ड एग्जाम के कुछ पेपर्स बचे हुए हैं. फिल्म को न सिर्फ दर्शकों का प्यार मिल रहा है बल्कि समीक्षकों ने भी इसे खासा सराहा है. 

देखें ट्रेलर-

जिस जवान ने अकेले 40 हथियारबंद लुटेरों से लिया था लोहा, उस पर फिल्म बनाएंगे हिमेश रेशमिया

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म 'केसरी' (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  'केसरी' (Kesari) 'सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)' पर आधारित है. उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'केसरी' को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. 'केसरी' को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...