केंड्रा लस्ट ने Shah Rukh Khan को 'पठान' अंदाज में किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

Shah Rukh Khan Birthday: पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग से नाम कमाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान का बर्थडे 2 नवंबर का होता है. हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता के फैंस सहित तमाम करीबी उनके बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

केंड्रा लस्ट ने Shah Rukh Khan को 'पठान' अंदाज में किया बर्थडे विश, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

केंड्रा लस्ट ने शाहरुख खान को 'पठान' अंदाज में किया बर्थडे विश

नई दिल्ली:

पूरी दुनिया में अपनी एक्टिंग से नाम कमाने वाले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday) का बर्थडे 2 नवंबर (2 November) का होता है. हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता के फैंस सहित तमाम करीबी उनके बर्थडे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं दुनियाभर की अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्री के सितारे भी शाहरुख खान को बर्थडे विश कर रहे हैं. मशहूर एडल्ट स्टार केंड्रा लस्ट ने भी बॉलीवुड के किंग खान को उनके बर्थडे पर विश किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को पोस्टर शेयर कर उन्हें बर्थडे की बधाई दी है.

केंड्रा लस्ट (Kendra Lust) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म पठान का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में शाहरुख खान अपने पठान लुक में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में भारत का तिरंगा झंडा भी नजर आ रहा है. वहीं पोस्टर को एक तरफ से एडिट कर केंड्रा लस्ट ने अपनी तस्वीर को लगाया हुआ है. तस्वीर में वह एक गन पकड़ी दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए केंड्रा लस्ट ने शाहरुख खान के लिए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे किंग एसआरके.'

08fve2v

अपनी इस पोस्ट में केंड्रा लस्ट ने शाहरुख खान को टैग भी किए हुआ है. बॉलीवुड के किंग को इस अंदाज में बधाई देने पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. साथ ही केंड्रा लस्ट का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. शाहरुख खान के फैंस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें फिल्म पठान की तो शाहरुख खान ने इसकी शूटिंग साल 2020 के नवंबर में शुरू की थी. उस वक्त किंग खान की इस फिल्म को लेकर सस्पेंस बरकरार था. फिल्म पठान अगले साल रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में होंगी. बीते दिनों फिल्म से जुड़ा इन तीनों कलाकारों का लुक सामने आया था, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट