कैटरीना-विक्की की शादी में आईं 10 तरह की 80 किलो मिठाई, नाश्ते में मिले समोसा और दाल कचौरी

कैटरीना और विक्की की शादी में 10 तरह की 80 किलो मिठाई बनाई गई है.

कैटरीना-विक्की की शादी में आईं 10 तरह की 80 किलो मिठाई, नाश्ते में मिले समोसा और दाल कचौरी

कैटरीना-विक्की की शादी में आई ये मिठाइयां

नई दिल्ली :

कल यानी 9 दिसंबर को साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादी होने वाली है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज की निगाहें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस शाही शादी पर टिकी हुई हैं. लोग इस शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल्स जानना चाहते हैं. खाने के मेन्यू से लेकर शादी के वेन्यू की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से है. इसी क्रम में अब दोनों की शादी में बनने वाली मिठाइयों को लेकर खबर सामने आई है. आपको बता दें, कैटरीना और विक्की की शादी में 10 तरह की 80 किलो मिठाई बनाई गई है.

जी हां, विक्की कौशल व कैटरीना की शादी में आए मेहमान राजस्थानी ओर गुजराती मिठाइयों का स्वाद चख रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार सवाई माधोपुर की जनता जोधपुर स्वीट्स से करीब 10 तरह की मिठाइयां होटल भेजी गई हैं. इसके अलावा नाश्ते में समोसा और दाल की कचौरी भेजी जा रही हैं. जोधपुर स्वीट होम के अर्जुन उपाध्याय ने बताया कि स्पेशल मेहमानों के लिए ये मिठाइयां भेजी गई हैं. शादी में आने वाले स्पेशल गेस्ट जोधपुर की मावा कचौरी और बीकानेर के गोंद पाक का भी स्वाद चखेंगे.

4a3v4m8o

इसके अलावा ब्रेकफास्ट में मेहमानों को गुजराती ढोकला भी परोसा गया है. हल्दी सेरेमनी के लिए समोसा, कचौरी और ढोकला भेजे गए हैं. अर्जुन उपाध्याय के मुताबिक, “करीब 10 तरह की 80 किलो मिठाइयां होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा भेजी गई हैं. इनमें ड्राई फ्रूट बाइट्स, मूंग दाल बर्फी, गुजराती बखलावा, मावा कचौरी, गोंद पाक, काजू पान, काजू बाइट्स और चोको बाइट्स जैसी मिठाइयों के पैकेट तैयार कर भेजे गए हैं”. होटल मैनेजमेंट की ओर से जोधपुर स्वीट होम से सभी तरह की 8-8 किलो मिठाइयां मंगवाई गई है. यहीं मिठाई शादी में शिरकत करने वाले गेस्ट को परोसी जाएंगी.


ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com