स्टाइलिश लुक में बॉलिंग करती दिखीं कैटरीना कैफ, तो नेहा धूपिया का आया यह कमेंट

कैटरीना कैफ के पोस्ट में उनका यूनिक स्टाइल भी देखने लायक है. जींस, स्नीकर्स, शर्ट और पोनी में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही हैं.

स्टाइलिश लुक में बॉलिंग करती दिखीं कैटरीना कैफ, तो नेहा धूपिया का आया यह कमेंट

कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. कैटरीना की जब से विक्की कौशल के साथ शादी हुई है, तब से लोग उनकी पोस्ट का और भी ज्यादा बेसब्री से इंतजार करते हैं. वहीं, कैटरीना भी अपने फैन्स को निराश न करते हुए उनके लिए आए दिन कोई न कोई अपडेट साझा करती रहती हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए कैटरीना कैफ ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं, जिस पर उनके फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं.

कैटरीना कैफ ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में बॉलिंग करते हुए अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों ही फोटोज में एक्ट्रेस बॉलिंग करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान कैटरीना बड़े ही खुशमिजाज मूड में नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है, "A very American Saturday ????". कैटरीना के इस पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों लोगों ने लाइक किया है, जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स के भी कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

कैटरीना कैफ के पोस्ट में उनका यूनिक स्टाइल भी देखने लायक है. जींस, स्नीकर्स, शर्ट और पोनी में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश लग रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अर्जुन कपूर जैसे सितारों ने पोस्ट पर कमेंट किया है. नेहा धूपिया ने लिखा है, "मुझे इस स्पॉट से प्यार है". गौरतलब है कि जल्द ही कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखाई देंगी.

इसे भी देखें :मुंबई में पति रणबीर के संग दिखी आलिया भट्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com