कैटरीना कैफ को पसंद आया पति विक्की कौशल का 'गोविंदा' अंदाज, ‘गोविंदा नाम मेरा’का ट्रेलर शेयर कर कही ये बात

इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर में विक्की, कियारा और भूमि के बीच खड़े नजर आ रहे हैं. इन दो अभिनेत्रियों से घिरे विक्की के पोस्टर पर उनकी वाइफ कैटरीना की प्रतिक्रिया सामने आई है.

कैटरीना कैफ को पसंद आया पति विक्की कौशल का 'गोविंदा' अंदाज, ‘गोविंदा नाम मेरा’का ट्रेलर शेयर कर कही ये बात

कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की नई फिल्म का ट्रेलर किया शेयर

नई दिल्ली:

विक्की कौशल आजकल अपनी आने वाली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के पोस्टर के बाद ही इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसे लेकर अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. फिल्म के पोस्टर में विक्की, कियारा और भूमि के बीच खड़े नजर आ रहे हैं. इन दो अभिनेत्रियों से घिरे विक्की के पोस्टर पर उनकी वाइफ कैटरीना की प्रतिक्रिया सामने आई है.

खुद विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना को उनकी फिल्म का पोस्टर काफी पसंद आया है. एक इवेंट से बाहर निकलते हुए पैपराजी ने विक्की को घेर लिया, इस दौरान एक्टर ने बताया कि कैटरीना को उनकी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा' का पोस्टर पसंद आया है. विक्की ने पूछा गया कि कैटरीना को फिल्म का पोस्ट कैसा लगा तो उन्होंने कहा, ‘अच्छा लगा यार, बहुत अच्छा लगा'.

कैटरीना ने शेयर किया ट्रेलर

इन दिनों विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक दूसरे की फिल्म को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. हाल में विक्की ने कैटरीना की फिल्म फोन भूत पर अपना रिव्यू शेयर करते हुए उसे जबरदस्त बताया था, तो वहीं अब कैटरीना ने भी विक्की की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा' के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है. कैटरीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और इसे मजेदार बताया. ट्रैलर शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘ये बहुत ही मजेदार है'. इसके पहले विक्की ने कैटरीना की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत' देखने के बाद फिल्म पर पॉजिटिव कमेंट करते हुए उसे पूरी तरह पागलपन बताया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com