कब गूंजेगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर किलकारी? दोस्त से एक्ट्रेस ने प्रैग्नेंसी पर कही ये बात

बीते दिनों अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में कटरीना कैफ की तस्वीरें देखकर फैंस ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछा था. वहीं अब टाइगर 3 एक्ट्रेस की दोस्त ने उनकी फैमिली प्लानिंग को लेकर कथित तौर पर खुलासा किया है.

कब गूंजेगी कटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर किलकारी? दोस्त से एक्ट्रेस ने प्रैग्नेंसी पर कही ये बात

नई दिल्ली:

बीते दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में कैटरीना कैफ की एंट्री ने प्रेग्नेंसी अफवाहों को एक बार फिर हवा दे दी थी. दरअसल, एक्ट्रेस के पैपराजी को तस्वीर के लिए दिए पोज की वीडियो देख फैंस ने प्रेग्नेंसी की बात कही थी. वहीं अब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी प्लानिंग पर उनकी दोस्त ने खुलासा किया है कि वह कब मां बनेंगी.  

ई टाइम्स के अनुसार, कैटरीना कैफ ने फैमिली प्लानिंग पर दोस्त से कहा, "मैं विजय सेतुपति और फरहान अख्तर के साथ फिल्मों की शूटिंग पूरी करने के बाद ही बच्चे की प्लानिंग करुंगी.'' इस खबर से फैंस भी बेहद खुश हैं. वहीं एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

फिल्म की बात करें तो कुछ दिनों पहले फरहान ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'जी ले जरा' की एक तस्वीर शेयर की थी.  इसमें फरहान को एक रेत के टीले पर खड़े होकर दूर तक देखते हुए देखा गया था. वहीं इस तस्वीर के साथ लिखा था. वहीं इसके कैप्शन में जिक्र किया गया था कि यह फिल्म के लोकेशन की है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ की अगली फिल्म टाइगर 3 है, जो कि सलमान खान के साथ तीसरा भाग है. वहीं इसमें इमरान हाशमी भी इस बार नजर आएंगे. पर्सनल लाइफ की बात करें तो साल 2021 में एक्ट्रेस ने एक्टर विक्की कौशल से शादी की थी, जो की एक रॉयल वेडिंग थी. वहीं इसकी तस्वीरें चर्चा में रही थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

p>मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी