कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला तो दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- 'Stop It..'

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्लो मोशन में वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं.

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर वीडियो डाला तो दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट, लिखा- 'Stop It..'

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने पोस्ट किया वीडियो
  • बेहद अट्रैक्टिव लुक में आई नजर
  • दीपिका पादुकोण ने कमेंट किया कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्लो मोशन में वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर की ड्रेस में पोज देती हुईं नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'वीकेंड पर कुछ तरह से...' इस वीडियो में कैटरीना इतनी खूबसूरत दिख रही हैं कि बॉलीवुड स्टार्स भी कमेंट किए बिना खुद को रोक नहीं पाए. यह वीडियो फोटोशूट के दौरान का है, जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बेहद सुंदर दिखाई दे रही हैं. कैटरीना के वीडियो पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी कमेंट किया. दीपिका (Deepika Padukone) ने कैटरीना के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'स्टॉप इट (बस करो)'. इसके बाद दीपिका ने लव इमोजी भी डाला.

जाह्नवी कपूर ने ब्लैक ड्रेस में यूं बिखेरा जलवा, हर कोई देखता रह गया रैंप वॉक- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

 

u3u3j8e8

33 साल की दीपिका पादुकोण के अलावा वरुण धवन और दीया मिर्जा ने भी कैटरीना कैफ के इस पोस्ट पर कमेंट किया. दोनों ने हॉट का इमोजी कमेंट में लिखा. कैटरीना कैफ के इस वीडियो पर 12 लाख लाइक्स आए. स्टार्स के अलावा फैन्स ने भी कैटरीना को गॉर्जियस और रेड हॉट जैसे कमेंट किए. दीपिका पादुकोण जिन्होंने पिछले साल नवंबर महीने में रणवीर सिंह के साथ शादी की थी. मुंबई रिसेप्शन में कैटरीना कैफ को इनवाइट किया था. दीपिका और कैटरीना के बीच बेहतरीन रिलेशन है.

कॉफी विद करण सीजन 6 में जब कैटरीना आई थीं तो उन्होंने यह कहा था कि ''रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के लिए काफी एक्साइटेड हूं, हालांकि अभी इनविटेशन का इंतजार कर रही हूं.

सपना चौधरी से जर्नलिस्ट ने पूछा ऐसा सवाल, जोर-जोर से हंस पड़ी और फिर बोलीं... देखें Video

बता दें, इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) 'भारत (Bharat)' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'भारत' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. अली इससे पहले कैटरीना कैफ और सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' को डायरेक्ट कर चुके हैं. 'भारत' इस साल ईद पर रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...