कैटरीना कैफ ने साड़ी के साथ पहने स्निकर और कॉलर वाला ब्लाउज, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

कैटरीना कैफ कोई भी ड्रेस हो, वह बेहद स्टाइल के साथ कैरी करती हैं. अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रोमोशन में जुटी कैटरीना कैफ ने इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया. हाल ही में वह एक पिंक कलर की साड़ी और कॉलर वाले ब्लाउज के साथ स्नीकर्स पहने दिखीं.

कैटरीना कैफ ने साड़ी के साथ पहने स्निकर और कॉलर वाला ब्लाउज, क्यूटनेस ने जीता फैंस का दिल

कैटरीना कैफ ने साड़ी के साथ पहनी स्निकर और कॉलर वाली ब्लाउज

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ का हर दिन मस्ती भरा होता है. एक्ट्रेस को फैशन गोल देने के लिए जाना जाता है. कोई भी ड्रेस हो वह बेहद स्टाइल के साथ कैरी करती हैं. अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत के प्रोमोशन में जुटी कैटरीना कैफ ने इंडो-वेस्टर्न लुक कैरी किया. हाल ही में वह एक पिंक कलर की साड़ी और कॉलर वाले ब्लाउज के साथ स्नीकर्स पहने दिखीं. कटरीना कैफ के बैंग्स और मेकअप भी बिंदास थे. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'रागिनी डे आउट. फोन भूत और इसके साथ एक भूत और एक टेलीफोन आइकन ऐड किया. फिल्म में कैटरीना के किरदार का नाम रागिनी है.

कैटरीना कैफ के को- एक्टर ईशान खट्टर ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट किया है. एक्टर ने हैरान चेहरे वाले इमोजी के साथ लिखा, "फ्रिंजिनी इज बैक". कैटरीना कैफ ने वीडियो को कैप्शन दिया. फोन भूत में कैटरीना कैफ पहली बार ऑनस्क्रीन भूत का किरदार निभाएंगी. फिल्म में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी घोस्टबस्टर्स की भूमिका में हैं.

कैटरीना कैफ को आखिरी बार सूर्यवंशी में देखा गया था, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ दिखी थीं. फोन भूत के अलावा उनके पास टाइगर 3 लाइन अप है. सलमान खान और कैटरीना कैफ फिल्म में लीड रोल में हैं. यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी. वहीं श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ नजर आएंगी. यह साउथ के स्टार विजय सेतुपति के साथ उनकी पहली फिल्म होगी.

हाल ही में अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रोमोशन के लिए बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंचीं, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं. वीकेंड का वार एपिसोड के एक प्रोमो वीडियो में कैटरीना कैफ को सलमान खान से पूछते हुए देखा जा सकता है कि अगर वह भूत बन जाते हैं तो वह किसकी जासूसी करना चाहेंगे. एक्टर का जवाब था विक्की कौशल (जो कैटरीना कैफ के पति हैं). सलमान खान ने कहा, "एक बंदा है, उसका नाम विक्की कौशल है." जब कैटरीना कैफ ने इसके पीछे की वजह पूछी तो सलमान ने कहा, 'लविंग है, केयरिंग है, या डेयरिंग है. उसके बारे में बात करता हूं तो आप ब्लशिंग है." सलमान का जवाब सुनकर कटरीना कैफ मुस्कुराती दिखीं.  कैटरीना कैफ ने 2 साल तक डेटिंग करने के बाद पिछले साल दिसंबर में विक्की कौशल से शादी की थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो