'भारत' की रिलीज से पहले उड़ी कैटरीना की रातों की नींद, कही ये बात

अपनी फिल्म 'भारत' (Bharat) की रिलीज की एक्साइटमेंट को लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कही बड़ी बात. बताया रिलीज से पहले उड़ गई है रातों की नींद.

'भारत' की रिलीज से पहले उड़ी कैटरीना की रातों की नींद, कही ये बात

'भारत' को लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने कहा, उड़ गई है नींद

खास बातें

  • 'भारत' को लेकर कैटरीना कैफ ने कहा, उड़ गई है नींद
  • सलमान खान और कैटरीना कैफ की भारत 5 जून को होगी रिलीज
  • फिल्म में तब्बू समेत कई कलाकार शामिल
नई दिल्ली:

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की रिलीज के लिए बस अब केवल दो ही दिन बचे हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि उनकी रातों की नींद उड़ गई है. दरअसल, 'भारत' के रिलीज होने का इंतजार कर रही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने ये बात एक अवार्ड शो के दौरान मीडिया से कही. कैटरीना ने कहा, 'मैं रात में सो नहीं पर रही हूं. फिल्म 'भारत' (Bharat) की रिलीज को लेकर मैं बहुत एक्साइटिड हूं. मैं और ज्यादा लोगों के रिएक्शन जानने का इंतजार नहीं कर सकती. ये फिल्म  (Bharat) जिस तरह से बनकर कर सामने आई है उससे मैं बेहद खुश हूं.'

'लक्ष्मी बॉम्ब' में हुई राघव लॉरेंस की वापसी, ट्वीट कर अक्षय कुमार के लिए कही ये बात

बता दें 'भारत' (Bharat) फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान (Salman Khan) के अलावा एक्ट्रेस दिशा पटानी Disha Patani), तब्बू (Tabu) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) भी नजर आने वाले हैं. अली अब्बास जफर (Ali Abbas Jafar) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 5 जून को ईद के दिन रिलीज होगी. सलमान खान की इस मोस्ट अवेटेड फिल्मा का फैन्स को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इस फिल्म में अलग-अलग रूपों में नजर आएंगें.

सोफी चौधरी ने शेयर किया जिम Video, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अली अब्बास जफर द्बारा निरेदेशित फिल्म 'भारत' (Bharat) में अपना टैलेंट दिखाती हुई नजर आएंगी. कैटरीना कैफ इसके बाद रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कैटरीना लंबे अरसे के बाद अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम कर रही हैं.