डंकी और सालार ही नहीं दिसंबर में इन दो और फिल्मों ही होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, भिड़ेंगे कैटरीना और सिद्धार्थ

दिसंबर में केवल डंकी और सालार का ही नहीं, दो और फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर सामना होने वाला है. इन दोनों फिल्मों का नाम मैरी क्रिसमस और योद्धा है.

डंकी और सालार ही नहीं दिसंबर में इन दो और फिल्मों ही होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, भिड़ेंगे कैटरीना और सिद्धार्थ

डंकी और सालार ही नहीं दिसंबर में इन दो और फिल्मों ही होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

नई दिल्ली:

इस साल दिसंबर का भारतीय सिनेमा के लिए खास रहने वाला है. दिसंबर में शाहरुख खान की फिल्म डंकी साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार से टक्कर लेगी. बॉक्स ऑफिस पर इस क्लैश को देखने के लिए किंग खान और प्रभास के फैंस काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन दिसंबर में केवल डंकी और सालार का ही नहीं, दो और फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर सामना होने वाला है. इन दोनों फिल्मों का नाम मैरी क्रिसमस और योद्धा है. मैरी क्रिसमस में कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति हैं. वहीं योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं. 

मैरी क्रिसमस और योद्धा 8 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज होंगी. मंगलवार 3 अक्टूबर को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि मैरी क्रिसमस को अपनी रिलीज से एक हफ्ते पहले रिलीज किया जा रहा है. पहले यह फिल्म 15 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि डंकी और सालार की रिलीज के कारण मैरी क्रिसमस के मेकर्स ने इसको एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा काफी वक्त से चर्चा में हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट को भी कई बार बदला भी जा चुका है. इस साल योद्धा 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्म मैरी क्रिसमस के साथ 8 दिसंबर को रिलीज होगी. आपको बता दें कि योद्धा का निर्देशन सागर अंबरे और पुष्कर ओझा ने किया है. वहीं कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है.