Katrina Kaif Mangalsutra: कैटरीना कैफ के मंगलसूत्र ने खींचा फैन्स का ध्यान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने नए घर की फोटो शेयर की थी. इन फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था. लेकिन इस फोटो में चर्चा का विषय रहा उनका मंगलसूत्र (Katrina Kaif Mangalsutra).

Katrina Kaif Mangalsutra: कैटरीना कैफ के मंगलसूत्र ने खींचा फैन्स का ध्यान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

कैटरीना कैफ का मंगलसूत्र आया चर्चा में

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपने नए घर की फोटो शेयर की थी. इन फोटो में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था. इस फोटो में जहां उनके स्टाइल और घर ने फैन्स का ध्यान खींचा, वहीं एक और चीज थी, जिसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. यह था, उनका मंगलसूत्र. कैटरीना कैफ के इस शानदार मंगलसूत्र को सब्यसाची जूलरी का बताया जा रहा है और इसकी कीमत तो और भी हैरान करने वाली है. इस तरह कैटरीना कैफ का मंगलसूत्र चर्चा में आ गया है.

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कैटरीना कैफ के इस मंगलसूत्र (Katrina Kaif Mangalsutra) की कीमत लगभग पांच लाख रुपये बताई जा रही है. फैन्स कैटरीना के मंगलसूत्र को लेकर लगातार कमेंट कर रहे हैं, और पूछ रहे हैं कि यह सब्चसाची का ही डिजाइन है. एक फैन ने लिखा है कि आप बहुत ही प्यारी लग रही हैं, और आपका मंगलसूत्र भी कमाल का लग रहा है. इस तरह यह मंगलसूत्र फैन्स का दिल जीत रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में हुई थी. शादी के बाद विक्की कौशल काम पर वापस लौट चुके हैं. इन दिनों वह मध्य प्रदेश के इंदौर में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जबकि कैटरीना कैफ मुंबई में ही हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना की आने वाली फिल्मो में मैरी क्रिसमस, भूत पुलिस और टाइगर 3 शामिल हैं.