कैटरीना कैफ इंदौर में इनडोर गुजार रही हैं समय, शेयर की सेल्फी तो फैंस बोले- माशा अल्लाह

कैटरीना कैफ इस समय इंदौर गई हुई हैं और वहां से उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता कि उन्होंने लाल रंग का मिनी जंप सूट पहना हुआ है.

कैटरीना कैफ इंदौर में इनडोर गुजार रही हैं समय, शेयर की सेल्फी तो फैंस बोले- माशा अल्लाह

कैटरीना कैफ ने इंदौर से शेयर की इनडोर सेल्फी

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ ने जब से बॉलीवुड में एंट्री की है. वे फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही हैं. आए दिनों कैट के लुक्स और स्टाइल फैंस को दीवाना बना ही देते हैं. वहीं शादी के बाद तो कैटरीना का ग्लो भी देखने लायक है. बता दें कि कैटरीना और विक्की ने शादी के बाद लंबा ब्रेक नहीं लिया, दोनों ही अब काम पर वापस लौट चुके हैं और जाते ही कैटरीना ने दिल जीत लेने वाली सेल्फी शेयर की हैं. इंटरनेट पर इन तस्वीरों ने धूम मचा दी है. 

फैंस ने जमकर करी कैटरीना की तारीफ 
कैटरीना कैफ इस समय इंदौर गई हुई हैं और वहां से उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में देखा जा सकता कि उन्होंने लाल रंग का मिनी जंप सूट पहना हुआ है. इन तस्वीरों में कैट का लुक देखने लायक है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. नेहा धूपिया ने जमकर एक्ट्रेस की तारीफ की वहीं एक फैन ने कैट के ही गाने की लाइन माशल्ला-माशल्ला चेहरा है माशल्ला डेडिकेट की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंदौर में चल रही है शूटिंग 
बता दें कि कुछ दिनों पहले विक्की कौशल ने भी इंदौर से ही स्टोरी शेयर की थी. वहीं बीत दिनों सारा अली खान ने भी इंदौर की झलकियां दिखाई थीं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि तीनों ही इंदौर की हरी भरी सिटी का मजा ले रहे हैं, बता दें कि विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गए हैं, जहां विक्की के साथ उनकी पत्नी कैटरीना का साथ होना भी अब कंफर्म है.