Katrina Kaif ने हाथों में डंबल उठाए यूं की लेग एक्सरसाइज, वायरल हुआ वर्कआउट Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. एक्ट्रेस का जिम वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Katrina Kaif ने हाथों में डंबल उठाए यूं की लेग एक्सरसाइज, वायरल हुआ वर्कआउट Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का जिम वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन एक्ट्रेस में से हैं, जो काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं. लॉकडाउन के दौरान भी जब जिम बंद थे तब कैटरीना कैफ घर की छत पर वर्कआउट करती दिख जाती थीं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने फिर से अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) को वीडियो में देखा जा सकता है कि वो जिम में लेग एक्सरसाइज कर रही हैं. कैटरीना के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Madam Chief Minister Trailer: ऋचा चड्ढा की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज, पॉलिटिकल ड्रामे से है भरपूर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने वर्कआउट वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि जिम में उनका आज लेग डे था. खास बात ये है कि कुछ ही मिनटों में उनके वीडियो को करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलब्स भी वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता के साथ पूल किनारे किया डांस, एक ही रंग में यूं रंगी आईं नजर- Viral हुआ Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही फोन भूत में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं. इसमें उन्होंने सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. सलमान खान के साथ फिल्म में कैटरीना कैफ की जोड़ी भी फैंस को खूब पसंद आई थी.