Katrina Kaif ने समुद्र किनारे कुछ इस अंदाज में की मस्ती, वायरल हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर दो करोड पार कर गई है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने दो करोड़ फॉलोअर्स पार करने का जश्न भी मनाया है और अपने फैन्स के लिए Beach वीडियो भी पोस्ट किया है.

Katrina Kaif ने समुद्र किनारे कुछ इस अंदाज में की मस्ती, वायरल हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का Beach Video हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ के फॉलोअर्स 2 करोड़ के पार
  • समुद्र किनारे यूं मस्ती करती आईं नजर
  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर दो करोड पार कर गई है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) ने दो करोड़ फॉलोअर्स पार करने का जश्न भी मनाया है और अपने फैन्स के लिए Beach वीडियो भी पोस्ट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कई फोटो भी डाली हैं, और उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः ' दो करोड़ इंस्टा फैमिली...आप सबके प्यार के लिए आभार.'

बॉलीवुड एक्टर ने दी पीएम नरेंद्र मोदी को सलाह, कहा- पप्पू से सीखने की जरूरत है...

IPL 2019: KKR ने RCB को हराया तो शाहरुख खान ने आंद्रे रसेल की फोटो शेयर कर कहा- मेरे बाहुबली

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इस तरह इंस्टाग्राम पर इस उपलब्धि को हासिल करने का जश्न मनाया है. कैटरीना कैफ की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' है, जिसमें वे सलमान खान के साथ नजर आएंगी. 'भारत' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फिल्म ईद पर रिलीज होगी. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrinak Kaif) की फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और इसमें कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी नजर आएंगे.

Kesari Box Office Collection Day 16: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की ताबड़तोड़ कमाई, जानें अब तक का कलेक्शन

तैमूर अली खान से छीना खिलौना तो उलझकर बोले- मेरा डॉगी है...Video हुआ वायरल

अगर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो उनका हश्र बहुत अच्छा नहीं रहा है. कैटरीना कैफ की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा नहीं कर सकी. हालांकि इससे पहले आमिर खान (Aamir Khan) से आई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' भी कमाई तो कर गई लेकिन फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं मिले. लेकिन अब सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी से काफी उम्मीदें हैं. वैसे भी दोनों जब साथ आते हैं तो बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा ही जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...