शर्टलेस होकर कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर, बोले- बनो खुद अपनी मोहब्बत, प्यार-व्यार होता रहेगा

कार्तिक ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है.

शर्टलेस होकर कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर, बोले- बनो खुद अपनी मोहब्बत, प्यार-व्यार होता रहेगा

कार्तिक आर्यन फोटो

नई दिल्ली :

वैलेंटाइन डे पर जहां सेलिब्रिटीज को एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले रोमांटिक होते देखा गया, वहीं एक सितारा ऐसा भी है जो खुद से प्यार करने और सबसे पहले खुद को अपना वैलेंटाइन समझने का संदेश दे रहा है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बेहद डैशिंग और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन की. कार्तिक ने अपनी एक शर्टलेस तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि आप पहले खुद के वैलेंटाइन बनें यानी खुद से प्यार करना सीखें. जी हां, कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शर्टलेस होकर एक तस्वीर शेयर की है. 

कार्तिक आर्यन इस फोटो में लेटे हुए हैं और खुद उन्होंने ये सेल्फी ली है. तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है मानो वे सो कर उठे हों. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा है, 'पहले अपना खुद का वैलेंटाइन बनो!! प्यार व्यार होता रहेगा…' कार्तिक इस पोस्ट में खुद से प्यार करने की बात कर रहे हैं. कार्तिक की इस तस्वीर पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. कुछ ही घंटों में ग्यारह लाख से अधिक लाइक इस पोस्ट पर आ चुके हैं. खास कर कार्तिक की फीमेल फैंस को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है. एक फीमेल फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'कोई इतना हैंडसम कैसे हो सकता है'.
 



कार्तिक आर्यन की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कोरियोग्राफर फराह खान ने लिखा है, 'वाह-वाह कार्तिक बाबा का ज्ञान'. वहीं एक फैन ने लिखा है, 'सिंगल लोग ऐसा ही कहते हैं'. कार्तिक के कई सिंगल फैंस उनकी चुटकी लेते हुए भी नजर आए. एक फैन ने लिखा, 'आप भी सिंगल हैं क्या, हीरो भी सिंगल होने लगे'. बात वर्कफ्रंट की हो तो कार्तिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म शहजादा की शूटिंग में बिजी हैं. रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी.

ये भी देखें: आलिया भट्ट ने NDTV से की खास बातचीत, कहा- बचपन से बनना चाहती थीं अभिनेत्री, झूठ पसंद नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com