कार्तिक आर्यन के प्रोफेसर लुक ने चुराया फैन्स का दिल, Photo शेयर कर एक्टर बोले- यह भी कम सेक्सी नहीं है...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी और मूंछ नजर आ रही है.

कार्तिक आर्यन के प्रोफेसर लुक ने चुराया फैन्स का दिल, Photo शेयर कर एक्टर बोले- यह भी कम सेक्सी नहीं है...

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के प्रोफेसर लुक ने जीता फैंस का दिल

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन के प्रोफेसर लुक ने जीता लोगों का दिल
  • एक्टर ने फोटो शेयर कर कहा कि कैसे शेव कर दूं क्योंकि...
  • कार्तिक आर्यन की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपने लुक्स को लेकर खूब जाने जाते हैं. उनका स्टाइल और उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. लेकिन इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी बढ़ी हुई दाढ़ी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके चेहरे पर बढ़ी हुई दाढ़ी और मूंछ नजर आ रही है. खास यह है कि एक्टर की इस फोटो को लेकर फैंस ने उनकी तुलना स्पेनिश सीरीज 'मनी हीस्ट' के प्रोफेसर से करनी शुरू कर दी. 

Kaise shave kar dun yaar ? Yeh bhi sexy kam nahi hai

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का यह लुक सबका खूब दिल जीत रहा है. इस फोटो में उन्होंने अपने चेहरे पर चश्मा भी पहना हुआ है, जो देखने में काफी कूल लग रहा है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए कार्तिक आर्यन ने लिखा, "कैसे शेव कर दूं यार? यह भी सेक्सी कम नहीं है." एक्टर की इस फोटो पर उनकी को-स्टार रह चुकीं कृति सेनन ने भी कमेंट किया है. उन्होंने कार्तिक की फोटो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "अर्ली मैन." वहीं, मनी हीस्ट के प्रोफेसर की बात करें तो वह दर्शकों के पसंदीदा किरदार में से एक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों कोरोना वायरस पर जागरुकता फैलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कोरोना को लेकर कोकी पूछेगा सीरीज शुरू की है, जिसमें वह डॉक्टर मीमांसा बुच से कोरोना वायरस पर सवाल पूछते हैं. वहीं, उनके करियर की बात करें तो एक्टर जल्द ही दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगे, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.