अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, देख फैंस बोले- आप कब शादी कर रहे हैं ?

कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक माना जाता है जो जमीन से जुड़े होते हैं. वह अपने फैंस से भी पूरी दरियादिली के साथ मिलते हैं. अब एक बार फिर से कार्तिक आर्यन अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में हैं.

अपने बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन, देख फैंस बोले- आप कब शादी कर रहे हैं ?

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक माना जाता है जो जमीन से जुड़े होते हैं. वह अपने फैंस से भी पूरी दरियादिली के साथ मिलते हैं. अब एक बार फिर से कार्तिक आर्यन अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बॉडीगार्ड सचिन की शादी में शिरकत की. जिसकी काफी चर्चा हो रही है. शादी में शिरकत होने की जानकारी खुद कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. 

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉडीगार्ड सचिन की शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों नें अभिनेता येलो शर्ट और जींस में दिखाई दे रहे हैं. वह सचिन और उनकी वाइफ सुरेखा के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने बॉडीगार्ड को शादी की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर अभिनेता और उनके बॉडीगार्ड की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

कार्तिक आर्यन के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, आप कब शादी कर रहे हैं ? दूसरे ने लिखा, 'अपनी शादी का इंतजार कर रहो है.' दूसरे ने लिखा, 'यारों का यार.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. आखिरी बार कार्तिक आर्यन फिल्म शहजादा में नजर आए थे. यह साउथ सिनेमा के अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का हिंदी रीमेक थी. फिल्म शहजादा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेत्री कृति सेनन, परेश रावल, रोनित रॉय और मनीषा कोइराला जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म शहजादा का निर्देशन रोहित धवन ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Kiara Advani, Palak Tiwari और Rasha Thadani एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट