जब करिश्मा कपूर की जीप पर चढ़ गया था चीता, बंदूक लेकर दौड़ी एक्ट्रेस और फिर...

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल ही में यह फोटो शेयर की है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

जब करिश्मा कपूर की जीप पर चढ़ गया था चीता, बंदूक लेकर दौड़ी एक्ट्रेस और फिर...

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं. लेकिन जब भी वो कोई पोस्ट डालती हैं धमाल मच जाता है. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक थ्रोबक फोटो शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि एक चीता उनकी जीप पर चढ़ा हुआ है और उसे देख  करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Photo) काफी सहमी नजर आ रही है. इस दौरान करिश्ना कपूर के हाथ में बंदूक भी नजर आ रहा है.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उस दौरान का किस्सा भी फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है: "यह कंप्यूटर से नहीं बनाया गया है. इसमें किसी वीएफएक्स का भी इस्तेमाल नहीं है यह एकदम सच है कि मैं और सुंदर चीता एक ही फ्रेम में हैं. और हां मैं उस समय काफी सहमी और डरी हुई थी. कौन सी फिल्म का सीन है अनुमान लगाओ." करिश्मा कपूर ने इस तरह घटना का जिक्र किया और साथी ही फैन्स से कहा कि कौन सी फिल्म है अनुमान लगाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की यह फोटो खूब वायरल हो रही है. फोटो को एक लाख 20 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स उनकी फोटो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. हाल ही में एक्ट्रेस ने ऑल्ट बालाजी की सीरीज मेंटलहुड के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू किया है.