Karisma Kapoor का करिश्मा देख फैंस भी रह गए दंग, वीडियो की धूम

करिश्मा कपूर इन दिनों भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. उनका यह करिश्माई वीडियो खूब देखा जा रहा है.

Karisma Kapoor का करिश्मा देख फैंस भी रह गए दंग, वीडियो की धूम

करिश्मा कपूर का नया वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में 17 साल की उम्र से फिल्म 'प्रेम कैदी' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के करोड़ों फैंस हैं. अपनी शानदार एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर इन दिनों भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ हमेशा जुड़ी रहती हैं. हाल ही में करिश्मा कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रहा है. इस वीडियो में करिश्मा अपना करिश्मा दिखाती नजर आ रही हैं. 

करिश्मा कपूर ने शेयर किया वीडियो

करिश्मा द्वारा हाल ही में शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वह अपने आउटफिट के साथ मैजिक करती दिखाई दे रही हैं. पहले दो बार चुटकी बजाने पर उनका मैजिक फेल हो जाता है. वहीं जैसे ही वे कॉफी पीना शुरू ही करती हैं उनके आउटफिट पलक झपकते ही बदल जाते हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस का यह ग्लैमरस अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है. इसमें कोई शक नहीं की रेड आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

1990 के दशक में करिश्मा कपूर की फिल्में जबरदस्त तरीके से हिट हुआ करती थीं. उनकी एक्टिंग और खूबसूरती के लोग दीवाने थे. बता दें एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 1991 में फिल्म 'प्रेम कैदी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई फिल्मों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए बॉलीवुड में खूब नाम कमाया. करिश्मा 2020 में आई 'मेंटलहुड' नाम की एक वेबसीरीज में मीरा शर्मा के किरदार में नजर आई थीं.