करिश्मा कपूर शूटिंग के बाद इत्मिनान से कॉफी की चुस्कियां लेती आईं नजर, लोग बोले- बिल्कुल यंग बबीताजी लग रही हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. करिश्मा कपूर की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं. वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

करिश्मा कपूर शूटिंग के बाद इत्मिनान से कॉफी की चुस्कियां लेती आईं नजर, लोग बोले- बिल्कुल यंग बबीताजी लग रही हैं

करिश्मा कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. करिश्मा कपूर की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग हैं. वह अक्सर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. वह बहुत बार अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. करिश्मा कपूर इस बार अपने बेहद खास वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह कॉफी एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. करिश्मा कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. करिश्मा कपूर ने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अपने बालों को खोला हुआ है. वीडियो में उनके साथ में कॉफी का बड़ा कप भी नजर आ रहा है. 

वीडियो में दिग्गज अभिनेत्री कॉफी एन्जॉय कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'शूट के बाद की कॉफी हमेशा सबसे अच्छी होती है.' सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ फैंस ने करिश्मा कपूर की खूबसूरती की तुलना उनकी मां बबीता से की है. एक फैन ने लिखा, 'बिल्कुल यंग बबीताजी लग रही हैं.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'आप मेरी हमेशा से फेवरेट रही हो.' इनके अलावा और भी फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा