Kareena Kapoor कॉफी लेकर सड़क पर यूं टहलती दिखीं तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- इतना बड़ा घर किस काम का...

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर जींस-टॉप और गॉगल पहन हाथ में कॉफी का मग लिए घर के बाहर टहल रही हैं.

Kareena Kapoor कॉफी लेकर सड़क पर यूं टहलती दिखीं तो फैन्स ने ली चुटकी, बोले- इतना बड़ा घर किस काम का...

करीना कपूर वीडियो

नई दिल्ली :

करीना कपूर (Kareena Kapoor) अक्सर अपने स्टनिंग लुक से लोगों का दिल चुरा लेती हैं. फिर चाहे वे फिल्मों में नजर आएं या रैंप वॉक करते हुए. करीना की हर एक पोस्ट को देखना उनके फैन्स खासा पसंद करते हैं. इसी क्रम में करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने घर के बाहर हाथ में कॉफी का कप लेकर टहलती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आते ही वायरल होने लगा है, जिस पर लोगों ने अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

इस वीडियो को बॉलीवुड पैप नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना जींस-टॉप और गॉगल पहनकर घर के बाहर खड़ी हैं. वे अपने लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं. इस दौरान उनके हाथ में कॉफी का मग भी नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ सेकंड्स के लिए करीना कॉफी का कप लिए टहलती हैं और फिर जब उनकी गाड़ी आती है तो उसमें बैठकर निकल जाती हैं. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने चुटकी लेनी शुरू कर दी.

एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘इतना बड़ा घर किस काम का जब कॉफी गाड़ी में पीनी पड़े'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘किस बात की अकड़ है इसे?'. वहीं कुछ लोगों को करीना का ये लुक बहुत पसंद आ रहा है. एक ने करीना के लुक्स की तारीफ करते हुए लिखा है, ‘गुड लुक्स, गुड लुक्स और सिर्फ गुड लुक्स'. बता दें, जल्द ही करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.

ये भी देखें: Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा | Sanak Ek Junoon

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com