भगवान गणेश के साथ करीना कपूर ने शेयर की ये खास तस्वीर, फैंस बोले- 'गणपति बप्पा मोरिया'

इन दिनों हर जगह गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है. आम से लेकर खास तक, हर कोई भगवान गणेश को अपने घर पर स्थापित कर विसर्जित करने के लिए जा रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्थापित किया है.

भगवान गणेश के साथ करीना कपूर ने शेयर की ये खास तस्वीर, फैंस बोले- 'गणपति बप्पा मोरिया'

भगवान गणेश के साथ करीना कपूर ने शेयर की ये खास तस्वीर

नई दिल्ली:

इन दिनों हर जगह गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है. आम से लेकर खास तक, हर कोई भगवान गणेश को अपने घर पर स्थापित कर विसर्जित करने के लिए जा रहे हैं. बॉलीवुड के कई सितारों ने भी अपने घर पर गणपति बप्पा का स्थापित किया है. उनमें से एक अभिनेत्री करीना कपूर खान भी हैं. करीना ने भी गणपति बप्पा को अपने घर में स्थापित किया है. इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं. करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. वहीं तस्वीर में गणपति बप्पा भी दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें अभिनेत्री ने अपने घर में स्थापित किया है. तस्वीर में करीना कपूर मल्टी कलर की ड्रेस में जमीन पर बैठे हुए देखा जा सकता है. वहीं बेटे तैमूर उनके पास बैठे हुए हैं. सोशल मीडिया पर करीना कपूर की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, गणपति बप्पा मोरिया. दूसरे ने लिखा, जय श्री गणेश. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने करीना कपूर की तस्वीर पर कमेंट किए हैं. आपको बता दें बीते दिनों करीना कपूर अपनी लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में थीं. उनकी इस फिल्म में अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में थे. अच्छी स्टारकास्ट होने के बावजूद फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी और बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा ने अपने नवीनतम जिम वियर में दिखाया जलवा