लैवेंडर कलर की ड्रेस में करीना का दिखा कुल अंदाज, फैंस बोले- रिफ्रेशिंग

करीना सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर छाई हुई हैं. पेस्टल परपल यानी लैवेंडर कलर की ड्रेस में करीना कयामत ढा रही हैं.

लैवेंडर कलर की ड्रेस में करीना का दिखा कुल अंदाज, फैंस बोले- रिफ्रेशिंग

लैवेंडर कलर की ड्रेस में करीना का लेटेस्ट लुक

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान अपने शानदार लुक और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए आए दिन चर्चा में रहती हैं. कैजुअल से लेकर एथनिक, जिम वियर से लेकर क्लासी आउटफिट तक, बेबो हर लुक में बेहद स्टाइलिश दिखती हैं. आज करीना सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर छाई हुई हैं. पेस्टल परपल यानी लैवेंडर कलर की ड्रेस में करीना कयामत ढा रही हैं. गर्मियों के लिए यह कलर खास ट्रेंड में रहने वाला है. इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है. लैवेंडर कलर स्कर्ट के साथ इसी कलर की साटन शर्ट पहनी है.

वह बिल्डिंग से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं. उन्होंने बालों को खुला रखा है. उन्होंने अपने लुक को बेज कलर के सैंडल से कंप्लीट किया है. करीना अपने इस ड्रेस में काफी कुल लग रही हैं. इस लुक को लेकर फैंस ने काफी सारे कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा है,करीना हर लुक में स्पेशल लगती है. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है- फ्रेश एंड रिफ्रेशिंग. 
 
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिलहाल आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. यह फिल्म टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की बॉलीवुड रीमेक है. आमिर और करीना के अलावा, फिल्म में नागा चैतन्य भी लीड रोल में हैं. फिल्म इस साल 11 अगस्त को रिलीज होगी. इसके अलावा, करीना कपूर खान जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ सुजॉय घोष के प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. 

इसे भी देखें :फैशन वीक में दिखा तारा सुतारिया का जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com