20-30 हजार की नहीं बल्कि इतनी महंगी टी-शर्ट पहनकर घर से बाहर निकलीं करीना कपूर, देखकर फैंस बोले- 'इतनी तो मेरी पूरी सैलरी है'

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (kareena kapoor) भी अपनी ड्रेस को लेकर बहुत बार चर्चा में बनी रहती हैं. वह भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो महंगे कपड़े पहनती हैं.

20-30 हजार की नहीं बल्कि इतनी महंगी टी-शर्ट पहनकर घर से बाहर निकलीं करीना कपूर, देखकर फैंस बोले- 'इतनी तो मेरी पूरी सैलरी है'

अभिनेत्री करीना कपूर खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों के साथ ड्रेस और फैशन को लेकर भी आए दिन चर्चा में रहते हैं. ऐसे कई सितारे हैं, जो महंगे कपड़े और खास तरह के फैशन सेन्स की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (kareena kapoor) भी अपनी ड्रेस को लेकर बहुत बार चर्चा में बनी रहती हैं. वह भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो महंगे कपड़े पहनती हैं. अब करीना कपूर ने इतनी महंगी टी-शर्ट पहनी कि जिसकी कीमत जाकर फैंस सहित हर कोई हैरान हो सकता है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना कपूर का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह नियॉन कलर की टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर में दिख रही हैं. इस दौरान करीना कपूर ने सन ग्लासेस भी लगाए हुए हैं. इस पूरे लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. फोटोग्राफर ने करीना कपूर के इस वीडियो को शेयर करते हुए उनकी इस टी-शर्ट की कीमत का खुलासा किया है, जोकि हैरान कर देने वाली है. 

वीडियो में करीना कपूर ने जो टी-शर्ट पहनी उसकी कीमत 20-30 हजार रुपये नहीं बल्कि 40 हजार रुपये है. सोशल मीडिया पर करीना कपूर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. करीना कपूर के एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इतनी तो मेरी पूरी सैलरी है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हमारे यहां 150 की 3 मिल जाती हैं'. अन्य फैन ने लिखा, 'ये नहीं पहनेगी तो कौन पहनेगा, कहीं तो पैसा खर्च करना है न.' और भी फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें करीना कपूर के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. बीते दिनों आईपीएल 2022 के फाइनल के मौके पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे करीना कपूर और आमिर खान के फैंस ने खूब पसंद किया. लाल सिंग चड्ढा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही है. इसके अलावा यह टॉम हैंक्स की ब्लॉकबस्टर फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है.