करीना कपूर की BFF अमृता अरोड़ा के साथ मिरर सेल्फी वायरल, शेयर कीं वर्कआउट की Photos और Video

करीना कपूर ने अपनी और अमृता अरोड़ा के वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें वे अपनी BFF यानी कि अमृता अरोड़ा के साथ इंटेंस वर्कआउट करते हुए देखी जा सकती हैं.

करीना कपूर की BFF अमृता अरोड़ा के साथ मिरर सेल्फी वायरल, शेयर कीं वर्कआउट की Photos और Video

करीना कपूर की फोटोज हुईं वायरल

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान अपनी खूबसूरती और अभिनय के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी मशहूर हैं. करीना कपूर आए दिन अपने वर्कआउट वीडियो व तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैन्स भी खूब पसंद करते हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वे अमृता अरोड़ा के साथ वर्क आउट करती हुई नजर आ रही हैं. करीना के फैन्स उनकी इस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. करीना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि उनके हाथ में फोन है और वे मिरर में देखकर सेल्फी ले रही हैं. वहीं उनके पीछे उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा भी दिखाई दे रही हैं.

bag1d5jgकरीना कपूर ने अपनी और अमृता अरोड़ा के वर्कआउट सेशन की कुछ तस्वीरों और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें वे अपनी BFF यानी कि अमृता अरोड़ा के साथ इंटेंस वर्कआउट करते हुए देखी जा सकती हैं. करीना ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें वे प्लैंक कर रही हैं. वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘Bffs जो साथ में प्लैंक करते हैं, साथ रहते हैं'. वीडियो को आप करीना के इंस्टाग्राम स्टोरी पर देख सकते हैं. 

5e1rqtug
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें करीना कपूर की तो छोटे बेटे जेह को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस काफी चर्चा में आ गई हैं. बेटे के जन्म के बाद करीना वापस शेप में आने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा' एक्ट्रेस की अगली फिल्म है.