करीना कपूर के मोबाइल में झांकने की कोशिश करता नजर आया यह को-एक्टर, एक्ट्रेस ने शेयर कर दी फोटो

करीना कपूर  खान इन दिनों अपने अगले प्रोजक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपना मोबाइल देख रही हैं और पीछे उनके को- एक्टर विजय खड़े हैं.

करीना कपूर के मोबाइल में झांकने की कोशिश करता नजर आया यह को-एक्टर, एक्ट्रेस ने शेयर कर दी फोटो

करीना कपूर के मोबाइल में झांकने की कोशिश करता नजर आया यह को-एक्टर

नई दिल्ली :

करीना कपूर  खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने अगले प्रोजक्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपना मोबाइल देख रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा है, अच्छा विजय क्या आप मेरे मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं? फोटो में दिख रहा है कि जब करीना कपूर अपना फोन देख रही हैं, तब उनके पीछे एक व्यक्ति खड़ा है. उन्होंने इस फोटो को टैग भी किया है. 

इस फोटो में उनके साथ उनके को-एक्टर विजय वर्मा हैं. यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और फोटो पर अब तक 95 हजार से ज्यादा लोगों ने  लाइक कमेंट किया है. इस फोटो में उनके साथ Ki and Ka में उनके साथ काम कर चुके और उनके बेस्टी मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने लिखा है, तब तो उसे बहुत कुछ पता चलेगा. इस पर विजय वर्मा मे रिप्लाई किया है, हां उनमें से ज्यादातर मैसेज नवाब साहब और नैनी से रिलेटेड है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि विजय वर्मा कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. फिल्म गली बॉय के लिए 65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में विजय को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए नामांकित किया गया था. विजय को फिल्म 'पिंक' में अंकित मल्होत्रा, 'सुपर 30' में फुग्गा कुमार और फिल्म बाग़ी 3 में अख्तर लाहोरी के रोल में काफी पसंद किया गया था.