सैफ के बर्थडे पर करीना ने जलाया कैंडल और फिर पति को देखकर लगीं मुस्कुराने... देखें VIDEO

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपना 50वां बर्थडे (Saif Ali Khan Birthday) मना रहे हैं. पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से पति सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी की फोटो और वीडियो शेयर किया है.

सैफ के बर्थडे पर करीना ने जलाया कैंडल और फिर पति को देखकर लगीं मुस्कुराने... देखें VIDEO

सैफ के बर्थडे पर करीना ने जलाया कैंडल और फिर पति को देखकर लगी मुस्कुराने

खास बातें

  • सैफ अली खान के बर्थडे पर करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो
  • सैफ और करीना कपूर का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल
  • सैफ अली खान और करीना कपूर का वीडियो हुआ वायरल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपना 50वां बर्थडे (Saif Ali Khan Birthday) मना रहे हैं. पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से पति सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी की फोटो और वीडियो शेयर किया है. इस फोटो और वीडियो को देखकर आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी देर रात रखी गई जिसमें उनकी फैमिली मेंबर और करीबी दोस्त शामिल थे. वैसे तो सैफ का बर्थडे आज है लेकिन कल देर रात से ही सेलिब्रेशन शुरु है. 

इस वीडियो में करीना और सैफ का प्यार देखने लायक है. करीना बेहद ही प्यार से कैंडल जला रही है और मुस्कुराते हुए सैफ को देखती हैं और फिर सैफ बड़े ही प्यार से करीना का माथा चूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दोनों स्टार का स्टाइल देखने लायक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. हाल ही में करीना और सैफ अली खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था कि 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद.'