कभी खुशी कभी गम की पू के अवतार में दिखीं करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ के साथ लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- आग लगने वाली है...

बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने मिलकर अपकमिंग फिल्म 'क्रू' के लिए साल का चार्टबस्टर 'नैना' किया तैयार.

कभी खुशी कभी गम की पू के अवतार में दिखीं करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ के साथ लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- आग लगने वाली है...

 'क्रू' में दिखेगी बादशाह और दिलजीत दोसांझ की कैमेस्ट्री

नई दिल्ली:

तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की जबर्दस्त तिकड़ी के साथ फिल्म 'क्रू' के शानदार टीज़र को लॉन्च के बाद बड़ी सफलता हासिल हुई है. अब मेकर्स इस फिल्म को लेकर अपने अगले बड़े एलान के साथ हाजिर हैं और दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्साह और भी बढ़ाने जा रहें है, जो की एक कमर्शियल फैमिली एंटरटेनर है. फिल्म के प्रमोशन्स को बढ़ाने के लिए एक स्ट्रैटेजिक मूव के साथ मेकर्स ने प्रमोशनल ट्रैक 'नैना' के लिए दो म्यूजिकल सेनसेशन बादशाह और दिलजीत दोसांझ को एक साथ लाकर एक बड़ा कदम उठाया है.

ये गाना एक ग्रैंड विजुअल होने वाला है. इस म्यूजिक वीडियो में फिल्म की तीनों लीडिंग एक्ट्रेस तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन अपने अब तक के सबसे ग्लैमरस अवतार में नज़र आएंगी, और फैन्स को एयर होस्टेस की ग्लैमरस दुनिया की एक झलक पेश करेगा, जिसे इस तिकड़ी ने निभाया है. 

इस गाने की लॉन्च की खबर ने तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन और पॉपुलर म्यूजिकल जोड़ी बादशाह और दिलजीत के साथ थिरकने का इंतजार कर रहे फैंस के बीच उत्सुकता को बढ़ा दिया है, क्योंकि उन्होंने सभी को इस एनर्जेटिक नंबर के लिए अपने साथ शामिल होने के लिए इंवाइट किया हैं, जो सभी को पसंद आने का वादा करता है. इस गाने को दिलजीत ने कंपोज किया और गाया है, जबकि बादशाह ने इसे रैप किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, 'क्रू' न केवल अपने स्टार-स्टडेड कास्ट के लिए, बल्कि भारत में कई अलग अलग शूटिंग लोकेशन्स के लिए भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है, जिसमें मुख्य रूप से मुंबई शामिल है.