हेटर्स पर  बरसे करण जौहर का वार! कहा- 'डियर सोच कृप्या करके संडे...'

हाल ही में मेट गाला 2023 में आलिया भट्ट की एंट्री को लेकर करण जौहर ट्रोल होते हुए नजर आए थे, जिसके बाद अब निर्माता का इंस्टाग्राम चर्चा में आ गया है.

हेटर्स पर  बरसे करण जौहर का वार! कहा- 'डियर सोच कृप्या करके संडे...'

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए दिया ट्रोलर्स को जवाब

नई दिल्ली:

करण जौहर का ट्रोल होना आम बात हो गया है. नेपोटिज्म हो या कंगना रनौत के चलते उनका सुर्खियों में आना. अक्सर वह ट्रोलिंग का शिकार हो ही जाते हैं. लेकिन वह इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनके इंस्टाग्राम स्टोरी कुछ ऐसा कहती हुई नजर आ रही है. दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट को मेट गाला 2023 में भेजने के आरोप करण जौहर पर लगे थे, जिसके बाद अब करण जौहर का क्रिप्टिक पोस्ट उनका रिएक्शन ट्रोलर्स की तरफ बयां करता हुआ नजर आ रहा है. 

हाल ही में इंडियन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मेट गाला 2023 के लिए आलिया भट्ट से मुलाकात का जिक्र किया था. वहीं उन्होंने बताया था कि करण जौहर के 40वें बर्थडे पार्टी के दौरान वह एक्ट्रेस से मिले थे. इसी बात पर लोगों ने अपनी सोच शेयर करते हुए करण जौहर को ट्रोल कर दिया था.

971c0528

अब करण जौहर ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "डियर राय, मैं जानता हूं कि आप साल के 365 दिन लगातार काम करते हैं. लेकिन मेरी आपसे गुजारिश है कि आप रविवार की छुट्टी लें...पूरी तरह से आपका, रिसीविंग एंड.'' हालांकि करण जौहर का इशारा किस तरफ है यह तो नहीं लिखा पर लोगों का कहना है कि यह ट्रोलर्स की तरफ इशारा है. 

हालांकि यह पहली बार नहीं है जो करण जौहर ने क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. इससे पहले निर्माता ने एक स्पेशल नोट के जरिए पाबंदी शब्द पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "तो... समय की पाबंदी के बारे में एक खास यह है कि इसके लिए किसी नेचुरल टेलेंट, किसी डिग्री या यहां तक कि माता-पिता की मंजूरी की भी जरुरत नहीं होती है... यह एक कला नहीं है, जो हमें पीढ़ियों से विरासत में मिला है... यह सिंपल और बेसिक शिष्टाचार है...दूसरे लोगों के सम्मान के साथ उनके समय का भी सम्मान करें. बिना किसी मिलावट के सम्मान." वहीं इस पर फैंस ने किसको कहा है इसे लेकर सवाल किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Airport Traffic: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Deepika-Prakash Padukone और Arjun Kapoor