करण जौहर ने किया खुलासा, अजय देवगन पर नहीं, इस एक्टर पर था काजोल को क्रश 

अजय देवगन नहीं, बल्कि बॉलीवुड में कोई और है जो काजोल का क्रश था. झलक दिखला जा 10 के लेटेस्ट प्रोमो में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अक्षय कुमार को काजोल का क्रश बताया है.

करण जौहर ने किया खुलासा, अजय देवगन पर नहीं, इस एक्टर पर था काजोल को क्रश 

अजय देवगन पर नहीं, इस एक्टर पर था काजोल को क्रश 

नई दिल्ली :

अजय देवगन नहीं, बल्कि बॉलीवुड में कोई और है जो काजोल का क्रश था. झलक दिखला जा 10 के लेटेस्ट प्रोमो में फिल्म निर्माता करण जौहर ने अक्षय कुमार को काजोल का क्रश बताया है. काजल अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो में नजर आईं. कलर्स टीवी ने उस एपिसोड की झलक दिखाई, जिसमें काजोल शो गेस्ट के तौर पर जजों-माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही- के साथ शामिल होंगी. नए वीडियो में वह अपने अच्छे दोस्त करण के साथ बॉन्डिंग शेयर करती दिख रही हैं. दोनों ने एक गेम भी खेला, जहां उन्होंने एक-दूसरे के बारे में सवालों के जवाब दिए.

गेम में शो को होस्ट करने वाले मनीष पॉल ने करण से पूछा, "काजोल मैम का बॉलीवुड क्रश कौन रहा, अजय सर के अलावा.?" करण ने जवाब देते हुए एक स्लेट बदल दी जिसमें उसने 'अक्षय कुमार' लिखा था. उनके जवाब पर काजोल हंसती दिखीं. उन्होंने अन्य सवालों के जवाब भी दिए और काजोल ने सुझाव दिया कि करण जीवन में कोरियोग्राफर भी बन सकते हैं.
काजोल और अक्षय 90 के दशक के सबसे लोकप्रिय एक्टर्स रहे हैं. दोनों ने केवल एक फिल्म ये दिल्लगी में एक साथ काम किया, जो 1994 में रिलीज़ हुई थी. इससे पहले, द कपिल शर्मा शो में  करण ने खुलासा किया था कि कैसे वह और काजोल एक बार ऋषि कपूर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार स्टारर फिल्म मेंहदी के प्रीमियर के दौरान अपने क्रश अक्षय की तलाश करते रहे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करण ने याद किया, “पूरे प्रीमियर के दौरान काजोल अक्षय कुमार की तलाश में थी और मैं उनका सहारा बन गया. क्या पता शायद मैं भी उसे ढूंढ़ रहा था. अंत तक अक्षय हमें नहीं मिले. काजोल की सलाम वेंकी 9 दिसंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.