विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 01, 2023

'क्यों मिस्टर प्रेसिडेंट आप देश चला रहे हैं क्या...',वक्त की कद्र न करने वालों पर भड़के करण जौहर, यूजर्स बोले- नाम बताओ

करण जौहर ने समय की पाबंदी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे मीटिंग में लेट पहुंचने वालों के लिए टाइम ऑफेंडर्स शब्द का इस्तेमाल करते नजर आए हैं. इस पोस्ट के बाद फैन्स फिल्ममेकर से उनकी परेशानी का सबब पूछ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
'क्यों मिस्टर प्रेसिडेंट आप देश चला रहे हैं क्या...',वक्त की कद्र न करने वालों पर भड़के करण जौहर, यूजर्स बोले- नाम बताओ
समय की पाबंदी पर करण जौहर ने लिखा पोस्ट
नई दिल्ली:

फिल्ममेकर करण जौहर को अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए जाना जाता है, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा पोस्ट किया है, जिससे उनके फैन्स कंफ्यूज हो गए हैं. करण जौहर ने समय की पाबंदी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे मीटिंग में लेट पहुंचने वालों के लिए टाइम ऑफेंडर्स शब्द का इस्तेमाल करते नजर आए हैं. करण के इस पोस्ट के बाद फैन्स परेशान हो गए हैं और वे लगातार उनसे पूछ रहे हैं कि आखिर उन्होंने यह किसके लिए लिखा है. करण जौहर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

करण जौहर का पोस्ट 
करण जौहर किसी का नाम लिए बिना ही समय के महत्व के बारे में लिखते हैं, "तो...समय की पाबंदी के बारे में अद्भुत बात ये है कि इसके लिए किसी प्राकृतिक प्रतिभा, किसी डिग्री या यहां तक कि माता-पिता या ऑफिसर की मंजूरी की जरूरत नहीं होती है... ये एक कला का रूप नहीं है जो हमें पीढ़ियों से विरासत में मिली है...ये सरल बुनियादी शिष्टाचार है...अन्य लोगों के समय के लिए सम्मान और इसलिए उनका सम्मान भी. शुद्ध मिलावट रहित सम्मान...". करण आगे लिखते हैं, "15 मिनट देरी से पहुंचने पर बिना किसी माफी के या दुखी दिखने से प्रोटेक्शन की बू आती है...मैसेजिंग 'ऑन माय वे'. 'रास्ते में हूं'… इसलिए ??? आप होने के लिए हैं... आप मुझ पर कोई एहसान नहीं कर रहे हैं और बिना किसी स्पष्टीकरण के मुझे ये मैसेज भेजना उतना ही क्लीयर नहीं है जितनी नोलन की फिल्म".

करण ने आगे लिखा, "फिर सबसे खराब! ओह याद नहीं रहा!!!! क्यों मिस्टर प्रेसिडेंट ???? ऐसा देश चला रहे हैं जो आपको इतना व्यस्त रखता है??? फिर एवर पॉपुलर वाला…बहुत ज्यादा ट्रैफिक…क्या आप न्यूजीलैंड में रहते हैं??? नहीं ये इंडिया है...जनसंख्या की स्थिति की जांच करें बच्चे! हम घनी आबादी वाले हैं...तो यहां आप क्या करते हैं...जल्द ही छोड़ दें!!!!! सबसे खराब तब होता है जब वो दिखाई नहीं देते हैं और एक गंभीर माफी के साथ एक संदेश भी नहीं भेजते हैं! समय के अपराधियों के इस आखिरी वर्ग को मुझे अपनी लिस्ट से हमेशा के लिए हटा देना चाहिए". 

करण जौहर के इस पोस्ट के बाद लोग परेशान हो गए हैं. इस पोस्ट पर फराह खान ने रिएक्ट करते हुए लिखा है, "मैं समझती हूं करण, कौन है ये इंसान इसका नाम बताओ". वहीं यूजर्स भी ये जानना चाहते हैं कि करण ने किसके लिए ये पोस्ट लिखा है और ऐसा क्या हुआ जो उन्हें ये सब लिखने की जरूरत पड़ गई.

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणवीर शौरी ने इशारो-इशारों में पूजा भट्ट के साथ अपने रिलेशन पर की बात, रिश्ते को बताया सबसे बड़ा घोटाला
'क्यों मिस्टर प्रेसिडेंट आप देश चला रहे हैं क्या...',वक्त की कद्र न करने वालों पर भड़के करण जौहर, यूजर्स बोले- नाम बताओ
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Next Article
अक्षय कुमार ने दिखाई दरियादिली, वजह जान कहेंगे 'बड़े दिलवाला'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;