करण देओल ने वाइफ द्रिशा के साथ दिखाई मां पूजा देओल की स्माइली Pic, सनी देओल की पत्नी को उदास कहकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

सनी देओल की समधन चिमू आचार्य ने पूजा देओल और द्रिशा देओल की अनदेखी तस्वीर शेयर की है, जिस पर फैंस की नजरें टिक गई हैं.

करण देओल ने वाइफ द्रिशा के साथ दिखाई मां पूजा देओल की स्माइली Pic, सनी देओल की पत्नी को उदास कहकर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब

सनी देओल की वाइफ पूजा देओल की मुस्कुराते हुए तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल और नई बहू द्रिशा आचार्य के वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरों से फैंस का मन भरा नहीं है. जहां देओल फैमिली के सदस्य एक के बाद एक नई तस्वीरें शेयर कर रहे हैं तो वहीं फैन पेजों पर भी इस खास दिन की वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं. इतना ही नहीं इन तस्वीरों में पहली बार सनी देओल की वाइफ पूजा देओल की भी झलक देखने को मिली. लेकिन फोटो आते ही लोगों ने उन्हें स्माइल ना करने को लेकर ट्रोल कर दिया. पर अब सनी देओल की समधन यानी द्रिशा आचार्य की मां चिमू आचार्य ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसमें बहू द्रिशा के साथ पूजा देओल हंसती मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. 

करण देओल ने अपनी सासूमां की इंस्टा स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उनकी मां की बहू द्रिशा और उनकी फैमिली के साथ कुछ तस्वीरें हैं. इन तस्वीरों में वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसके चलते ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई है. 

86irejhg
balvj6go

गौरतलब है कि हाल ही में करण देओल ने दादा धर्मेंद्र दादी प्रकाश कौर, पिता सनी देओल और मां पूजा देओल की अपने साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके पूजा देओल की तस्वीरें देख उन्हें लोगों ने बेटे की शादी में उदास बताया था. यहां तक कि कुछ लोगों ने तो उन्हें डिप्रेशन का शिकार बता दिया था. लेकिन अब यह तस्वीरें उन ट्रोलर्स के मुंह पर तमाचा जैसा है.  

बता दें, पूजा देओल और सनी देओल बचपन के दोस्त थे, जिसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंधे. हालांकि पूजा देओल हमेशा से ही मीडिया से दूर रही हैं, जिसके चलते सनी देओल की वाइफ की पहली तस्वीर सामने आने के बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आए. 

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com