नन्हे हाथों से Kapil Sharma की बेटी ने बजाया ड्रम, तुतलाते हुए बोलीं- पापा आप भी बजाओ...देखें VIDEO

कपिल शर्मा टैलेंटेड तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटी Anayra Sharma टैलेंट के मामले में उनसे भी आगे हैं. अनायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है, जिसमें वे ड्रम बजाते हुए दिखाई दे रही हैं.

नन्हे हाथों से Kapil Sharma की बेटी ने बजाया ड्रम, तुतलाते हुए बोलीं- पापा आप भी बजाओ...देखें VIDEO

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

कॉमेडियन Kapil Sharma कॉमेडी के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. कपिल ने बीते कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत के बदौलत इतनी लोकप्रियता हासिल कर ली है कि अब हर जगह केवल उन्हीं के चर्चे हैं. कपिल शर्मा टैलेंटेड तो हैं ही, लेकिन उनकी बेटी Anayra Sharma टैलेंट के मामले में उनसे भी आगे हैं. दरअसल, अनायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय छाया हुआ है, जिसमें वे ड्रम बजाते हुए दिखाई दे रही हैं.

Anayra Sharma के इस क्यूट से वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 साल की अनायरा कैसे घर की बालकनी में बैठ कर अपने नन्हे-नन्हे हाथों से ड्रम बजा रही हैं. इस वीडियो को कपिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. वीडियो में अनायरा ड्रम बजाते हुए स्टिक अपने पापा यानी कपिल शर्मा को देती हैं और उनसे भी ड्रम बजाने की रिक्वेस्ट करती हैं. अनायरा कहती हैं, “पापा आप भी बजाओ”.

Kapil Sharma की बेटी का यह क्यूट वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि कपिल बहुत लकी हैं कि उनकी अनायरा जैसी प्यारी बेटी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बहुत क्यूट बेबी है”, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “मैं तो बार बार उसकी आवाज सुन रही हूं. सो क्यूट”. वहीं कुछ लोग तो यह कहते हुए भी दिखे कि बेटी पिता की तरह टैलेंटेड है. कुल मिलाकर लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी देखें: लीवुड एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैजुअल लुक में आए नजर, जिम के बाहरस्‍पॉट हुए सूरज पंचोली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com