इवेंट के बीच कन्नड़ एक्टर दर्शन पर चली चप्पल, लग रहे ये गंभीर आरोप- देखें वीडियो

वीडियो में कोई एक्टर दर्शन की ओर चप्पल फेंकता नजर आ रहा है. इस तरह की हरकत से एक्टर और उनके फैंस भी चौंक गए हैं, वहीं फैंस में नाराजगी भी है.

इवेंट के बीच कन्नड़ एक्टर दर्शन पर चली चप्पल, लग रहे ये गंभीर आरोप- देखें वीडियो

इवेंट के बीच कन्नड़ एक्टर दर्शन पर चली चप्पल

नई दिल्ली :

कन्नड़ एक्टर दर्शन का एक हालिया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो बेहद चौंकाने वाला है. वीडियो में कोई एक्टर दर्शन की ओर चप्पल फेंकता नजर आ रहा है. इस तरह की हरकत से एक्टर और उनके फैंस भी चौंक गए हैं, वहीं फैंस में नाराजगी भी है. वहीं कुछ लोग एक्टर दर्शन का विरोध भी कर रहे हैं. आइए जानते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ.

भीड़ में से किसी ने की बदसलूकी

दरअसल कन्नड़ एक्टर दर्शन हाल में एक इवेंट में शामिल हुए. कर्नाटक के होसपेट में आयोजित इस प्रोग्राम में वह अपनी आने वाली फिल्म क्रांति का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान दर्शन जैसे ही लोगों से बातचीत करने के लिए स्टेज पर चढ़े, भीड़ में से किसी ने उनकी ओर चप्पल फेंका, जो जाकर एक्टर के कंधे पर लगा. इस घटना से एक्टर बिल्कुल चौंक गए और वहां मौजूद सभी को इससे शॉक लगा. हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया.

दर्शन का विवादित बयान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि दर्शन पर धार्मिक भावनाओं को आहत पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कुछ लोग सोशल मीडिया पर जमकर उनका विरोध कर रहे हैं. दरअसल, आरोप है कि दर्शन ने एक हिंदू देवी से जुड़ा विवादस्पद बयान दिया और उनका अपमान किया है. उनके इस बयान को महिलाओं के अपमान और धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताया जा रहा है. दर्शन के बयान का विरोध करते हुए सोशल मीडिया पर ढेरों लोग पोस्ट कर रहे हैं.