Kanika Kapoor ने शादी के तुरंत बाद पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, कहा- मुझे मेरा राजकुमार मिल गया

कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम एनआरआई ब्वॉयफ्रेंड गौतम से लंदन में शादी कर ली है. कनिका कपूर की शादी के सभी फंक्शन भारतीय रीति-रिवाज में हुए.

Kanika Kapoor ने शादी के तुरंत बाद पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, कहा- मुझे मेरा राजकुमार मिल गया

पति संग सिंगर कनिका कपूर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम एनआरआई ब्वॉयफ्रेंड गौतम से लंदन में शादी कर ली है. कनिका कपूर की शादी के सभी फंक्शन भारतीय रीति-रिवाज में हुए. मेहंदी से लेकर शादी तक, कनिका कपूर की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. अब सिंगर ने सोशल मीडिया पर पति के साथ शादी की खास तस्वीरें शेयर की हैं. इसके साथ ही कनिका कपूर ने अपनी शादी को परी की एक कहानी के तौर पर बताया है. 

कनिका कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह पति गौतम के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. दुल्हन के लिबास में कनिका कपूर का लुक देखते ही बन रहा है. उन्होंने पति गौतम के साथ कई रोमांटिक पोज देते हुए तस्वीरें क्लिक करवाई हैं. 

इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए कनिका कपूर ने खास पोस्ट लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, और मैंने कहा हां, परियों की कहानी आपके साथ भी हो सकती है, बस उस पर विश्वास करना मत छोड़ो. सपने देखो क्योंकि एक दिन वो सपने सच होते हैं। मुझे मेरा राजकुमार मिल गया, मुझे अपना सह-कलाकार मिल गया. हमें मिलाने के लिए ब्रह्मांड की बहुत आभारी हूं. हम अपना सफर एक साथ शुरू करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. तुम्हारे साथ बूढ़ा होना, तुमसे प्यार करना और तुम्हारे साथ सीखना, लेकिन तुम्हारे साथ हंसना सबसे जरूरी है. मुझे हर दिन हंसाने के लिए शुक्रिया मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे पार्टनर और मेरे हीरो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर कनिका कपूर का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. सिंगर के फैंस पति के साथ उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि गौतम के साथ कनिका कपूर की दूसरी शादी है. कनिका की पहली शादी डॉ. राज चंदोक से साल 1997 में हुई थी. जिससे उनके तीन बच्चे हैं कनिका की दो बेटियां हैं और एक बेटा है. कनिका अपने तीनों बच्चों की पढ़ाई विदेश से करवा रही हैं. कई सालों से कनिका सिंगल मदर हैं और बच्चों की हर ख्वाहिश को पूरा करती हैं. वहीं बच्चे भी अब कनिका की दूसरी शादी के बेहद खुश हैं.