विज्ञापन

'कंगुवा' के लिए हो जाइए तैयार, दशहरा या दीवाली नहीं इस दिन मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज 

Kanguva Release Date: साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल की सूर्या की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है, जो कि रजनीकांत के वेट्टैयन के कारण पोस्टपोन की गई थी.

'कंगुवा' के लिए हो जाइए तैयार, दशहरा या दीवाली नहीं इस दिन मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज 
Kanguva Release Date: कंगुवा की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान
नई दिल्ली:

Kanguva New Release Date: स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस की जा रही साउथ सिंघम सूर्या और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की कंगुवा की नई रिलीज डेट सामने आ गई है, जो पहले 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. हालांकि थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत की वेट्टैयान के कारण इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया गया. लेकिन अब मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, जो कि 14 नवंबर 2024 तय किया गया है. इस दिन चिल्ड्रन्स डे है. इसके बाद फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि सिरुथाई शिवा द्वारा निर्देशित कंगुवा की रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला रजनीकांत की वेट्टैयान को देखते हुए लिया गया था, जो कि उसी दिन रिलीज होने वाली थी. सूर्या ने कार्थी की मेयाझगन के ऑडियो लॉन्च इवेंट के दौरान ऑफिशियली पोस्टपोन होने की पुष्टि की थी. उन्होंने रजनीकांत को तमिल सिनेमा में वर्षों से एक स्मारकीय व्यक्ति के रूप में स्वीकार किया  और कहा कि कंगुवा और वेट्टैयान दोनों को एक ही दिन रिलीज करना आदर्श नहीं होगा.  

गौरतलब है कि कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है. 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है. फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है. मेकर्स के दिमाग में फिल्म के लिए एक अपनी तरह का लुक है, क्योंकि यह प्रीहिस्टोरिक पीरियड को दिखाने वाली अनोखी फिल्म है. मेकर्स ने टेक्निकल डिपार्टमेंट जैसे एक्शन और सिनेमेटोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्सपर्ट्स को हायर किया है. फिल्म में कुल 10 हजार लोगों से ज्यादा के साथ शूट किया गया, सबसे बड़ा वॉर सीक्वेंस भी है.

बता दें,  कंगुवा में सूर्या के साथ दिशा पटानी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ रही हैं. जबकि बॉबी देओल विलेन उधिरन की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्माण स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस ने मिलकर किया है, जबकि साउंडट्रैक देवी श्री प्रसाद ने तैयार किया है. वहीं फिल्म का गाना फायर सॉन्ग और ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसके चलते फैंस के बीच फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भांजे कृष्णा अभिषेक की वजह से कपिल शर्मा शो में नहीं जाएंगी गोविंदा की वाइफ सुनीता, एक्टर बोले- मामी को हमेशा...
'कंगुवा' के लिए हो जाइए तैयार, दशहरा या दीवाली नहीं इस दिन मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज 
कंगना को 'इमरजेंसी' पर अब भी राहत नहीं, बॉम्बे HC ने फैसला CBFC पर छोड़ा
Next Article
कंगना को 'इमरजेंसी' पर अब भी राहत नहीं, बॉम्बे HC ने फैसला CBFC पर छोड़ा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com