'सीता: द इनकारनेशन' में माता ‘सीता’ बनेंगी कंगना रनौत, निर्माता ने किया कन्फर्म

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रामायण महाकाव्य पर बनने वाली आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘द इनकारनेशन- सीता’ में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी.

'सीता: द इनकारनेशन' में माता ‘सीता’ बनेंगी कंगना रनौत, निर्माता ने किया कन्फर्म

अगली फिल्म में माता सीता बनेंगी कंगना रनौत

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत रामायण महाकाव्य पर बनने वाली आगामी पीरियड ड्रामा फिल्म ‘सीता: द इनकारनेशन' में देवी सीता की भूमिका निभाएंगी. फिल्म के निर्माताओं ने मंगलवार को इसकी घोषणा की. फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे, जबकि इसका निर्माण एसएस स्टूडियो के बैनर तले सलोनी शर्मा करेंगी. सीता: द इनकारनेशन की कहानी के वी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है, जिन्होंने कंगना की हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘थलाइवी' की कहानी भी लिखी थी.

सलोनी शर्मा ने कहा कि कंगना रनौत यह किरदार निभाने के लिए सबसे परफेक्ट हैं. फिल्म की निर्माता ने बीतचीत में कहा कि, "एक महिला के रूप में, मैं वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल कर बनने वाली हमारी शानदार फिल्म ''द इनकारनेशन-सीता'' से कंगना रनौत के जुड़ने पर बेहद खुश हूं. कंगना एक भारतीय महिला की भावनाओं का प्रतीक हैं. कंगना निडर हैं और साहस के साथ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करती हैं. यह समय है कि हम महिलाओं के प्रति प्रत्येक क्षेत्र में समानता का जश्न मनाने के लिए आगे आएं”.


बता दें, कंगना बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो अपने बेबाक बयान के लिए भी जानी जाती हैं. कंगना का विवादों से पुराना नाता रहा है. हाल ही में कंगना की फिल्म ‘थलाइवी' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में कंगना ने एक बार फिर अपनी एक्टिंग से सभी को इम्प्रेस किया है. आने वाले समय में एक्ट्रेस ‘धाकड़' और ‘तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. तेजस में कंगना भारतीय वायु सेना की एक पायलट का किरदार निभाएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com