'चंद्रमुखी 2' के लिए कंगना रनौत नहीं बल्कि साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस थी पहली पसंद, इस कारण ठुकराया रोल

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत जल्द ही साउथ की धमाकेदार फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि चंद्रमुखी के किरदार के लिए कंगना पहली पसंद नहीं थी बल्कि कोई और था.

'चंद्रमुखी 2' के लिए कंगना रनौत नहीं बल्कि साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस थी पहली पसंद, इस कारण ठुकराया रोल

कंगना रनौत नहीं साउथ की ये एक्ट्रेस थीं चंद्रमुखी 2 की पहली पसंद

नई दिल्ली:

15 सितंबर 2023 को 'चंद्रमुखी 2' फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, दरअसल ये फिल्म 2005 में रिलीज हुई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है. इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में जहां लीड रोल राघव लॉरेंस राजा वेट्टैयान की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं, तो वहीं, अप्सरा की तरह दिखने वाली चंद्रमुखी का किरदार बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत निभा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना रनौत से पहले इस रोल का ऑफर किसी और को दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को मना कर दिया. तो चलिए बताते हैं किसकी ना की वजह है कंगना की झोली में ये रोल जा गिरा. 

कंगना नहीं ये थीं चंद्रमुखी के लिए पहली पसंद

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चंद्रमुखी 2 के लिए सुर्खियों में छाई हुई हैं.  किस फिल्म में कंगना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा.  पर आपको जानकर हैरानी होगी किपी वासु के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'चंद्रमुखी 2' के लिए सबसे पहले साई पल्लवी के नाम पर विचार किया गया था, जो चंद्रमुखी का किरदार निभाने वाली थीं.  लेकिन उन्होंने किसी पर्सनल रीज़न की वजह से इस रोल के लिए मना कर दिया. इसके बाद कंगना रनौत को चंद्रमुखी की भूमिका के लिए चुना गया. हालांकि, फिल्म की टीम या साई पल्लवी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि उन्हें ये रोल ऑफर हुआ था और उन्होंने इसके लिए क्यों मना किया.

अलग किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चंद्रमुखी 2 एक एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस फिल्म है. ट्रेलर में कंगना रनौत बेहद ही खूबसूरत और डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. इस ट्रेलर की शुरुआत एक हवेली से होती है, जहां दक्षिण ब्लॉक से बचने के निर्देश दिए जाते हैं जिसे चंद्रमुखी का घर माना जाता है. इस ट्रेलर में चंद्रमुखी की खूबसूरत अदाओं को खूब पसंद किया गया और दर्शक उन्हें चंद्रमुखी के रोल में देखने के लिए खूब एक्साइटेड भी हैं. बता दें कि कंगना रनौत और  राघव लॉरेंस के अलावा इसमें वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन और अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का प्रोडक्शन लाइका कंपनी ने किया है और एमएम कीरावनी ने इस फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है.