फैमिली संग मस्ती करती दिखी कंगना रनौत, Photo शेयर कर भाभी को बताया ‘इंस्टाग्राम क्वीन’

कंगना रनौत (Kangana ranaut) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. कंगना इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में हैं और परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.

फैमिली संग मस्ती करती दिखी कंगना रनौत, Photo शेयर कर भाभी को बताया ‘इंस्टाग्राम क्वीन’

कंगना रनौत (Kangana ranaut) अपनी बहन रंगोली चंदेल और भाभी ऋतु के साथ

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana ranaut) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं. कंगना इन दिनों अपने होमटाउन मनाली में हैं और परिवार के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वो इन दिनों खासतौर पर अपनी फैमिली के नए मेंबर यानि अपनी भाभी के साथ वक्त बिता रही हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी भाभी, बहन और भतीजे के साथ नज़र आ रही हैं. फोटोज़ देखकर लग रहा है कि इस बार कंगना ने अपनी फैमिली के साथ बहुत स्पेशल तरीके से क्रिसमस सेलिब्रेट किया है. इस दौरान बर्फीली वादियों में कंगना ने भाभी ऋतु और बहन रंगोली के साथ काफी मस्ती की.

कंगना ने फोटोज़ शेयर करते हुए अपनी भाभी का ‘इंस्टाग्राम क्वीन' बताया है. उन्होंने फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा,"अपने परिवार के साथ कल जब हाइकिंग पर गई, तो यह बहुत बेहतरीन अनुभव रहा. मेरी भाभी इंस्टाग्राम क्वीन है. वह इसके सभी फिल्टर के बारे में जानती हैं और उन्होंने मुझे बताया इसका इस्तेमाल कैसे किया जाता है. कंगना रनौत ने कई फोटोज़ शेयर की हैं. एक में कंगना अकेले झरने के किनारे बैठकर पोज दे रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह एक पहाड़ पर बिछी बर्फ की चादर पर अपने भतीजे के साथ पोज दे रही हैं. तीसरी तस्वीर में वह अपने भतीजे को गोद में लेकर बैठी हैं. चौथी फोटो में कंगना रनौत अपनी बहन रंगोली और भाभी ऋतु के साथ बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. ये फोटोज़ कंगना ने कुछ घंटो पहले ही शेयर की हैं.


इसके अलावा कंगना ने कुछ और भी फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी मां के साथ किसी फंक्शन में बैठी नज़र आ रही है. इन फोटोज़ को शेयर करते हुए कंगना ने अपनी मां को बर्थडे विश किया है. फोटोज़ शेयर करते हुए उन्होंने प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. कंगना ने लिखा, ‘हमारे बर्थडे के लिए वह जल्दी उठती थीं, बहुत सारी डिश बनाती थीं, भव्य पूजा का आयोजन करती थीं, अपनी शादी के आभूषण पहनती थीं, खुश होकर घूमती थीं, गुनगुनाती थीं मानो उसके शरीर पर कोई भार ही नहीं है, लेकिन, जब उसके जन्मदिन पर मैंने पूछा कि हम क्या कर सकते हैं, तो उसने कहा मैं एक मां हूं, बच्चा नहीं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही 'थलाइवी' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म 'तेजस' भी आने वाली है. कंगना रनौत पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं, जिसमें उन्होंने कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी.