दुर्गा पूजा के बीच में ही हुई काजोल और तनीषा की लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा ‘शट अप’ तो लोग बोले- बहुत घमंडी है...देखें Video

काजोल और तनीषा के बीच लड़ाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनों बहनों की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है.

दुर्गा पूजा के बीच में ही हुई काजोल और तनीषा की लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा ‘शट अप’ तो लोग बोले- बहुत घमंडी है...देखें Video

काजोल और तनीषा के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं. काजोल से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो ही जाता है. ऐसे में काजोल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है, जिसमें वे अपनी छोटी बहन तनीषा को डांटते हुए दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में वे तनीषा को ‘शट अप' कहते हुए सुनी जा सकती हैं. यह वीडियो दुर्गा पूजा के दौरान का है, जहां काजोल अपनी मां तनुजा और छोटी बहन तनीषा के साथ पहुंची थीं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों के बीच चल रही बहस को शांत करने के लिए मां तनुजा को बीच में आना पड़ता है. दरअसल, जब दुर्गा पूजा के दूसरे दिन काजोल अपनी मां और बहन के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची थीं, तब उनकी किसी बात को लेकर तनीषा से बहस हो गई. बहस इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बीचबचाव करने के लिए मां तनुजा को आना पड़ा. हालांकि लड़ाई किस बात को लेकर हुई वीडियो में यह साफ पता नहीं चल पा रहा है.

दोनों बहनों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि काजोल तनीषा को ‘शट अप' बोल देती हैं. वे कहते हुए सुनी जा सकती हैं कि, ‘तुम्झे इसके लिए कोई पॉइंट नहीं मिलने वाला'. इसी के जवाब में तनीषा उनसे बहस करते हुए दिखाई देती हैं. इसके बाद तनुजा काजोल को अहसाह दिलाती हैं कि वे बड़ी हैं और ऐसे तमाशा न करने की सलाह देती हैं. हालांकि अंत में तीनों को मुस्कुराते हुए पोज देते हुए भी देखा जाता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गई हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये बहुत घमंडी है'. वहीं कुछ लोगों को बहनों के बीच प्यार भरी ये नोंकझोंक क्यूट भी लगी है.


ये भी देखें: Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com