काजोल ने अब टिकटॉक पर भी मारी एंट्री, Video में बोलीं- Follow Me

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) अब फैन्स के लिए फिल्म के अलावा एक और सरप्राइज लेकर आईं हैं, दअसल, एक्ट्रेस अब टिकटॉक (Tiktok) से भी जुड़ गईं हैं.

काजोल ने अब टिकटॉक पर भी मारी एंट्री, Video में बोलीं- Follow Me

काजोल (Kajol) टिकटॉक (Tiktok) पर भी फैन्स के साथ जुड़ी

खास बातें

  • काजोल अब टिकटॉक पर भी बनाएंगी वीडियो
  • एक्ट्रेस ने टिकटॉक पर मारी एंट्री
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की अपकमिंग फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' को रिलीज होने में केवल दो दिन ही बचे हैं. लेकिन अब काजोल अपने फैन्स के लिए एक और सरप्राइज लेकर आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अब टिकटॉक (Tiktok) पर भी अपने फैन्स के साथ जुड़ गई हैं, इस बात की जानकारी टिकटॉक के फेसबुक एकाउंट द्वारा दी गई है. अपने फेसबुक पेज पर टिकटॉक ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में काजोल टिकटॉक स्टार्स के साथ नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, बोलीं- 8 घंटे लाइन में खड़े होकर इंतजार किया, लेकिन किसी ने नहीं पहचाना...

वीडियो में काजोल (Kajol) अपनी टिकटॉक (Tiktok Video) आईडी बता रही हैं, साथ ही एक्ट्रेस बोल रही हैं, "मुझे टिकटॉक पर फॉलो करो." काजोल के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के प्रमोशन में जोरों- शोरों से लगी हैं, ऐसे में टिकटॉक पर उनके आ जाने से काजोल के फैन्स काफी एक्साइटिड हैं. 

Good Newwz Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म ने 12वें दिन भी किया धमाकेदार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


वहीं, बता दें, 'तान्हा जी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार ताना जी मालुसरे (Subedar Tanaji Malusare) के किरदार में हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होगी. ऐताहिसक घटना पर आधारित इस फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...