‘फैमिली मैन 2’ फेम डायरेक्टर सुपर्ण वर्मा के अगले शो में दिखेंगी काजोल, DDLJ के अंदाज में यूं बोलती दिखीं डायलॉग्स

कजोल डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो में नजर आएंगी. आज मेकर्स ने टीजर रिलीज किया है. वीडियो में काजोल डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. वेब सीरीज को ‘द फैमिली मैन 2’ फेम सुपर्ण वर्मा निर्देशित कर रहे हैं.

‘फैमिली मैन 2’ फेम डायरेक्टर सुपर्ण वर्मा के अगले शो में दिखेंगी काजोल, DDLJ के अंदाज में यूं बोलती दिखीं डायलॉग्स

Disney Plus Hotstar के शो में मजेदार रोल में दिखेंगी काजोल

नई दिल्ली :

काजोल (Kajol) ने बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी हैं. हालांकि अब काजोल बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं हैं, कभी कभार इक्का दुक्का फिल्मों में वह नजर आ जाती हैं. अब जल्द ही कजोल डिज्नी प्लस हॉटस्टार के शो में नजर आएंगी. आज मेकर्स ने टीजर रिलीज किया है. वीडियो में काजोल डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर यह प्रोजेक्ट काजोल (Kajol) के लॉन्ग-फॉर्म कंटेंट में एंट्री का हिस्सा होगा. शो के टीजर में काजोल शाहरुख खान, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के मशहूर 'पलट सीन' के साथ दिख रही हैं. 

मेकर्स ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘#DisneyPlusHotstar पर एक स्टार की शुरुआत.' काजोल के शो का टीजर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'कुछ कुछ हो रहा है, तुम नहीं समझोगे. मेकर्स का दावा है कि इस शो में फैंस काजोल का 'बिल्कुल नया अवतार' देखेंगे. 

काजोल इससे काफी खुश है और उन्होंने कहा, ‘नई चीजों की खोज करना हमेशा एक चुनौती है. लेकिन यह बहुत अच्छी बात है क्योंकि मुझे चुनौतियों का सामना करना अच्छा लगता है. डिजिटल सीरीज के लिए व्यू हमेशा दिलचस्प रहा है और आर्या और रुद्र जैसे शानदार शोज को देखने के बाद मुझे पता था कि मेरी सीरीज की जर्नी शुरू करने के लिए डिज्नी + हॉटस्टार के अलावा कोई दूसरा मंच नहीं .' हालांकि मेकर्स ने काजोल के शो के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है, अभी इसे सीक्रेट रखा गया है. वेब सीरीज को ‘द फैमिली मैन 2' फेम सुपर्ण वर्मा निर्देशित कर रहे हैं.

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक काजोल इस शो में लीड रोल में होंगी. यह शो वुमन बेस्ड है. वह एक मां और पत्नी के रोल में हैं, जो परिवार के लिए अपना करियर शुरू करना चाहती है. काजोल एक बार फिर नए जमाने की मां के रोल में होंगी. हालांकि शो क्राइम, पॉलीटिक्स और फैमिली पर बेस्ड है. काजोल ने ओटीटी पर त्रिभंगा से डेब्यू किया था. फिल्म में काजोल के साथ तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर भी थीं. 

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com