काजल अग्रवाल शादी के 6 दिन बाद इस अंदाज में आईं नजर, एक्ट्रेस की Photos ने जीता फैन्स का दिल

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रही हैं. फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

काजल अग्रवाल शादी के 6 दिन बाद इस अंदाज में आईं नजर, एक्ट्रेस की Photos ने जीता फैन्स का दिल

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की फोटोज वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग शादी रचाई है. उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुईं. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अब शादी के 6 दिन बाद फिर से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal Photos) की इन तस्वीरों पर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने करवा चौथ पर दिखाया ऐसा अंदाज, पति संग पंजाबी गाने पर यूं झूमती दिखीं सिंगर- देखें Video

????

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं. उनकी तस्वीरों को अभी तक लाखों लाइक मिल चुके हैं. बता दें कि काजल अग्रवाल ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी शादी का ऐलान किया था. साथ ही साथ उन्होंने पोस्ट में इस बात की जानकारी दी थी कि वह 30 अक्टूबर को गौतम किचलू से शादी करने जा रही हैं जिसमें परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हो पाएंगे.

Madhuri Dixit का पुराना Video हुआ वायरल, शक्ति मोहन संग 'घाघरा' सॉन्ग पर यूं किया डांस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि काजल अग्रवाल ने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 'क्यों हो गया ना' से की थी. उसके बाद वो 'सिंघम' में नजर आईं. फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आए थे. 'स्पेशल 26' में अक्षय कुमार और दो लफ्जों की कहानी में शानदार एक्टिंग से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास पहचान बनाई. उनके पास कई तमिल और तेलुगु फिल्में भी हैं. उनकी फिल्मों की प्रभावशाली पंक्ति में मुंबई सागा, आचार्य, मोसागल्लू, हे सिनामिका, पेरिस पेरिस और कमल हासन की इंडियन 2 महत्वपूर्ण है.