'कहो ना प्यार है' की एक्ट्रेस अमीषा पटेल का बदला पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स को लगा झटका, बोले- ये वही सोनिया है?

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अमीषा पटेल के लुक में अब काफी बदलाव आ गया है. अमीषा पटेल की एक लेटेस्ट फोटो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स को झटका लग रहा है.

'कहो ना प्यार है' की एक्ट्रेस अमीषा पटेल का बदला पूरा लुक, लेटेस्ट PHOTO देख फैन्स को लगा झटका, बोले- ये वही सोनिया है?

अमीषा पटेल की लेटेस्ट फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली :

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना प्यार है' से चर्चा में आईं एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे अपनी कातिलाना अदाओं से हंगामा मचाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अमीषा बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स संग साझा करती हैं. हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अमीषा पटेल के लुक में अब काफी बदलाव आ गया है. अमीषा पटेल की एक लेटेस्ट फोटो इस समय इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद फैन्स को झटका लग रहा है.

अमीषा पटेल की जो फोटो इस समय वायरल हो रही है, उसे उन्होंने तकरीबन एक हफ्ते पहले अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस तस्वीर में वे एक किताब के लॉन्च इवेंट पर पहुंची हैं. इस तस्वीर में अमीषा लूज बैगी टी-शर्ट और ग्रीन जॉगर्स में दिखाई दे रही हैं. खुले बाल और कम से कम मेकअप में एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है. हालांकि इस तस्वीर में अमीषा के चेहरे पर उम्र का तकाजा भी साफ देखने को मिल रहा है. इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर ताबड़तोड़ कमेंट्स दे रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मैम आप आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हो". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "क्या आप कहो ना प्यार है की सोनिया हो". वहीं एक अन्य फैन लिखते हैं, "आपकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है". गौरतलब है कि जल्द ही अमीषा पटेल सनी देओल के साथ 'गदर 2' में दिखाई देंगी. 

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com